Bassi: स्कूल के बाहर मनचले करते थे लड़कियों को गंदे इशारे, पकड़ में आये तो दी जान से मारने की धमकी
topStories1rajasthan1449634

Bassi: स्कूल के बाहर मनचले करते थे लड़कियों को गंदे इशारे, पकड़ में आये तो दी जान से मारने की धमकी

Bassi, Jaipur News: जयपुर के बस्सी के कानोता थाना क्षेत्र में एक राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के बाहर मनचलें बालिकाओं को गंदे इशारे कर परेशान करते थे, जिसके बाद मनचलों को पकड़ने की कवायद शुरू की गई. जिसके बाद पकड़ में लड़के ने अध्यापक को शूट करने की धमकी दी है. 

Bassi: स्कूल के बाहर मनचले करते थे लड़कियों को गंदे इशारे, पकड़ में आये तो दी जान से मारने की धमकी

Bassi, Jaipur News: जयपुर के बस्सी के कानोता थाना क्षेत्र में एक राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के बाहर मनचलों कि ओर से बालिकाओं को गंदे इशारे कर का मामला सामने आया है. जिसकी सूचना बालिकाओं ने उनके हिंदी के वरिष्ठ अध्यापक कन्हैयालाल को दी. विद्यायल में बाहरी मनचलों की आवाजाही की सूचना मिलने पर अध्यापकों ने 8 से 10 लड़कों की एक टीम गठित कर मनचलों को पकड़ने की कवायद शुरू कर दी. दोपहर बाद पांच बाहरी मनचले घूमते फिरते विद्यालय परिसर की बाउंड्री के पास आए और वहीं से गंदी हरकतें करनी शुरू कर दी. इस दौरान उनकी सभी हरकतें अध्यापकों ने दिख ली. जिसके बाद अध्यापकों के एक इशारे पर विद्यालय में गठित टीम ने अचानक से मनचलों को दबोचे की कोशिश की, जिनमें एक मनचला करौली का पकड़ में आया है, जो हर्ध्यानपुरा में जोगियों के एक युवक का जीजा बताया जा रहा है, साथ ही चार जने फरार होने में सफल हो गए. पकड़ में आए मनचले को विद्यालय प्रशासन ने वहां के सरपंच को मौके पर बुलाकर कानोता थाना पुलिस के हवाले कर दिया.

सवाई माधोपुर के युवक ने अध्यापक को दी धमकी
विद्यालय के प्रधानाचार्य ने बताया कि हर्ध्यानपुरा के जोगियों के चार-पांच लड़कों के साथ एक सवाईमाधोपुर निवासी छात्राओं को गलत कमेंट व गलत इशारे करते हैं, जिनको अध्यापकों ने पकड़ने की कवायद शुरू की तो सवाईमाधोपुर के लड़के ने अध्यापक को शूट करने की धमकी दी है. जिससे विद्यालय प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है.

इनका कहना है कि
पुलिस का कहना है कि मनचलों का मामला सामने आया है हमारी टीम कल भी मौके पर गई थी. जो एक मनचले को गिरफ्तार कर लाई है. अध्यापक को धमकी मिली है इस बात की जानकारी नहीं मिली है, हम लोग अध्यापक से मिलेंगे और बाकि लोगों का नाम पता पूछकर क्षेत्र में दबिश दी जा रही है.

Reporter - Amit Yadav

यह भी पढ़ें :

Destination Wedding Rajasthan: रॉयल डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए आइये राजस्थान की इन खास जगहों पर, सेलिब्रिटीज की है पहली पसंद

सावरकर पर गरमायी सियासत, PCC चीफ डोटासरा बोले- वीर होते तो चार बार माफी नहीं मांगते

लापरवाह मां-बाप मासूम बच्चे को कार में बंद कर गए अस्पताल, कॉन्स्टेबल ने बचाई जान

दूध डेयरी में 5 लोगों ने युवती से किया गैंगरेप, 3 BSF जवानों सहित 5 हुए गिरफ्तार

 

Trending news