यहां जाम में फंस गई जान, परिजन एंबुलेंस का करते रह गए इंतजार, जिम्मेदार कौन है?
Advertisement

यहां जाम में फंस गई जान, परिजन एंबुलेंस का करते रह गए इंतजार, जिम्मेदार कौन है?

Bansur (Kotputli-Behrod): राजस्थान के बानसूर उप जिला अस्पताल रोड पर एंबुलेंस जाम में फंसी रही, जिसके चलते पिछले दिनों एक मरीज की मौत हो गई. 

 

यहां जाम में फंस गई जान, परिजन एंबुलेंस का करते रह गए इंतजार, जिम्मेदार कौन है?

Bansur (Kotputli-Behrod): बानसूर कस्बे में उप जिला अस्पताल रोड पर जाम में फंसी रही एंबुलेंस कुछ दिन पहले जाम के कारण अस्पताल पहुंचते-पहुंचते एक व्यक्ति की रास्ते में ही मौत हो गई थी लेकिन प्रशासन हादसे के बाद भी नहीं चेता. 

बानसूर के हालात बद से बद्तर होते जा रही हैं. आपको बता दें बानसूर कस्बे में उप जिला अस्पताल के पास रोज जाम की स्थिति बनी रहती है. ऐसे में जाम में मरीज लेने एम्बुलेंस अटकी हुई है लेकिन बानसूर प्रशासन गहरी नींद में सोया हुआ है.

हाल ही कुछ दिन पहले एक बुजुर्ग व्यक्ति की जाम के कारण अस्पताल में सही समय पर नहीं पहुंच पाने पर मौत हो गई थी, जिसकी खबर चलने के बाद नगर पालिका प्रशासन ने कुछ हद तक अतिक्रमण हटाए लेकिन ऊपर बैठे अफसर शाही की वजह से अतिक्रमण की कार्रवाई को बीच में रोक दिया गया. 

कार्रवाई करने पर नगर पालिका ईओ को एपीओ होना पड़ा, जहां अतिक्रमण है वहां अतिक्रमण हटाया नहीं जा रहा, जिसके कारण रोज घंटो- घंटों जाम लगा रहता है. फिर किसी न किसी की जान पर यह जाम भारी पड़ेगा. 

पढ़िए राजस्थान की ये भी खबर 
Neemrana: सरकारी आदेशों की नहीं हो रही पालना, कर्मचारी समय पर नहीं पहुंच रहे कार्यालय

Neemrana (Kotputli Behrod): नीमराना उपखंड मुख्यालय पर एसडीएम कार्यालय, तहसील कार्यालय, पंचायत समिति सहित सरकारी कार्यालय सुबह 9:30 के बाद खुल रहे हैं. सबसे बड़ी कमी नीमराना सीएचसी के अंदर देखने को मिली जहां पर सीएचसी का समय सुबह 9 बजे से 3 बजे तक का होने के बावजूद डॉक्टर समय पर नहीं पहुंच रहे. 

9:30 बजे तक सीएचसी में मात्र सीएचसी प्रभारी डॉक्टर अमर सिंह मोरोडीया अपनी सीट पर बैठे मिले, जबकि डॉ. ओपी यादव, डॉ. केपी सिंह, डॉक्टर सुनीता चौधरी, डॉ. सुनील कुमार शर्मा, डॉक्टर पुरुषोत्तम ड्यूटी से नदारद मिले. 

सीएचसी प्रभारी डॉक्टर अमर सिंह मोरोडिया का कहना है कि डॉक्टर सही समय पर आते हैं लेकिन आज पता नहीं क्या कारण रहा ड्यूटी पर लेट आने वाले डॉक्टर एवं कर्मचारियों को कारण बताओं नोटिस दिया जाएगा. तहसील एवं पंचायत समिति कार्यालय में भी काफी कर्मचारी नदारद मिले. 

मामले को लेकर उपखंड अधिकारी पंकज बडगूजर से फोन पर बात हुई तो उन्होंने कहा कि मैं कलेक्ट्रेट ऑफिस आया हुआ हूं, आपके माध्यम से जो शिकायत है मिली है उस पर कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ेंः Alwar News: साइबर थाना पुलिस ने ठग गिरोह के तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ेंः Churu News: सास ने जलते चूल्हे में बहू को दिया धक्का, हुई मौत

Trending news