Astrology : फरवरी के दूसरे सप्ताह में बना दुर्लभ संयोग, इन राशियों के लिए वरदान
Advertisement

Astrology : फरवरी के दूसरे सप्ताह में बना दुर्लभ संयोग, इन राशियों के लिए वरदान


Astrology : वैदिक ज्योतिष के अनुसार हर राशि किसी ना किसी ग्रह से जु़ड़ी है और ग्रहों का गोचर और युति इन राशियों के जातकों को कम या ज्यादा प्रभावित कर सकती है. ये लाभदायक भी होती है और नुकसान भी दे सकती है. फिलहाल फरवरी के दूसरे सप्ताह में एक त्रिग्रही योग बन रहा है जो तीन राशियों के लिए वरदान है

Astrology : फरवरी के दूसरे सप्ताह में बना दुर्लभ संयोग, इन राशियों के लिए वरदान

Astrology : वैदिक ज्योतिष के अनुसार 7 फरवरी को कुंभ में बुध ग्रह आ जाएंगे. जिसके बाद 13 फरवरी को सूर्य भी कुंभ राशि में गोचर करेंगे. और अब शनि की राशि कुंभ में तीन ग्रह एक साथ होंगे और त्रिग्रही योग बना देंगे. 

Horoscope 31 January : मिथुन राशि वालों को मिलेगा मंहगा सरप्राइज़, कर्क-वृश्चिक को मिलेगी गुड न्यूज

वैदिक ज्योतिष के अनुसार हर राशि किसी ना किसी ग्रह से जु़ड़ी है और ग्रहों का गोचर और युति इन राशियों के जातकों को कम या ज्यादा प्रभावित कर सकती है. ये लाभदायक भी होती है और नुकसान भी दे सकती है. फिलहाल फरवरी के दूसरे सप्ताह में एक त्रिग्रही योग बन रहा है जो तीन राशियों के लिए वरदान है.

मेष 
ये त्रिग्रही योग आपके लिए शुभफलदायी रहने वाला है. अगर आप बिजनेस करते हैं तो खूब मुनाफा होगा. नौकरीपेशा है और नौकरी बदलने की सोच रहे हैं या फिर नौकरी की तलाश में हैं तो नई नौकरी का ऑफर आ जाएगा. ये योग मेष राशिवालों के लिए अचानक धनलाभ कराने वाला होगा.

कन्या
कन्या राशि वालों के लिए ये त्रिग्रही योग किसी वरदान से कम नहीं है. इस दौरान आपके दुश्मनों पर आपकी जीत होगी. अगर कोई पुराना कोर्ट कचहरी से जुड़ा मसला हो तो वो भी खत्म हो जाएगा. यहीं नहीं सेहत में सुधार होगा और पुरानी बीमारी खत्म हो जाएगी. भौतिक सुखों प्रोपर्टी या गाड़ी में निवेश करेंगे और नौकरीपेशा हैं तो प्रमोशन के चांस हैं.

Neem Karoli Baba : वो संकेत जो बताते हैं कि ईश्वर आपके साथ है और शानदार दिन शुरु होने वाले है
 

 

मिथुन 
आपके लिए त्रिग्रही योग किस्मत पलटने वाला होगा. बिजनेसे के लिए की गयी यात्रा का फायदा मिलेगा. भाग्य का साथ मिलेगा, प्रतियोगी परीक्षा की तैयार कर रहे लोगों के लिए समय अच्छा रहेगा. जिस काम में हाथ लगाएंगे वो पूरा होगा और मुनाफा देगा. 

(Disclaimer: ये लेख सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news