5 दिन बाद इन राशियों के बुरे दिन, गुरु-चांडाल योग बढ़ाएगा मुसीबत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1655973

5 दिन बाद इन राशियों के बुरे दिन, गुरु-चांडाल योग बढ़ाएगा मुसीबत

Astrology : वैदिक गणित के अनुसार 22 अप्रैल 2023 की सुबह 3 बजकर 33 मिनट पर गुरु गोचर करेंगे. गुरु का ये गोचर मेष राशि में होगा. जहां पहले से ही राहु मौजूद हैं. ऐसे में बनेगा एक अशुभ योग जिसे गुरु चांडाल योग कहा जाता है. इसका क्या प्रभाव सभी 12 राशियों पर होगा ये आपका बताते हैं.

5 दिन बाद इन राशियों के बुरे दिन, गुरु-चांडाल योग बढ़ाएगा मुसीबत

Astrology : वैदिक गणित के हिसाब से पांच दिन के बाद यानि की 22 अप्रैल 2023 से इन राशियों के बुरे दिन शुरू होंगे. लेकिन कुछ सावधानी से आप खुद को बचा सकते हैं. वैदिक ज्योतिष के अनुसार इस दिन गुरु और राहु मिलकर गुरु चांडाल योग बना देंगे जिससे कुछ अशुभ घट सकता है.

वैदिक गणित के अनुसार 22 अप्रैल 2023 की सुबह 3 बजकर 33 मिनट पर गुरु गोचर करेंगे. गुरु का ये गोचर मेष राशि में होगा. जहां पहले से ही राहु मौजूद हैं. ऐसे में बनेगा एक अशुभ योग जिसे गुरु चांडाल योग कहा जाता है. इसका क्या प्रभाव सभी 12 राशियों पर होगा ये आपका बताते हैं.

मेष
आपकी कुंडली के लग्न भाव में गुरु-चांडाल योग का निर्माण होने जा रहा होगा. इसके प्रभाव से आपको शारीरिक परेशानियां हो सकती है. इसके अलावा आपके सामाजिक संबंधों पर बुरा असर पड़ेगा. आपकी छवि पर भी बात आ सकती है. 

वृषभ
आपके लिए आर्थिक जीवन पर ये योग नकारात्मक असर डालने वाला है. ऐसे में आपको निवेश से बचना चाहिए. इस दौरान आपको पारिवारिक जीवन में भी उतार चढ़ाव देखने को मिलेगा. कोशिश करें विवादों से दूर रहें.

मिथुन
इस अशुभ योग के चलते आपकी अपने ही भाई बहनों से अनबन हो सकती है. अगर आपक कोई बिजनेस करते हैं तो कहीं निवेश ना करें और अगर राजनीति से जुड़ें है तो आपके लिए ये समय चुनौतियां लेकर आने वाला है.

कर्क
कर्क राशि वालों के लिए आर्थिक चुनौतियों का समय है. भाग्य का साथ कम रहेगा. इस दौरान जितना हो सके आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. वरना करी कराई मेहनत पर पानी फिर जाएगा.

सिंह
इस अशुभ योग से आपकी बनते हुए काम रूकने लगेगे. कई घरेलू विवादों का सामना होगा. जीवन में तनाव की एंट्री होगी और मानसिक पीड़ा महसूस करेंगे. ध्यान करें और प्रभु को याद करें.

कन्या
कोई भी यात्रा ना करें. बहुत जरूरी हो तो सावधान रहें. आपके परिवार में विवाद के हालात बनेंगे. कोशिश करें कि घर में झगड़े और कलह कम हों और शांति बनी रहे.

तुला
आपको बहुत सतर्क रहने की जरूरत है. आप किसी अनौतिक कार्य को कर सकते हैं. जो आपकी अपने ही भाई से झगड़े की वजह हो सकता है. जितना हो सके संयमित आचरण करें.

वृश्चिक
आपके करियर के लिए ये योग अच्छा नहीं कहा जा सकता है. कार्यस्थल पर चुनौतियां इंतजार कर रही है. बिजनेस करते हैं तो आर्थिक नुकसान हो सकता है.

धनु
भाग्य का साथ ना मिलने पर आप परेशान रह सकते हैं. पारिवारिक वजहों से तनाव होगा. ये समय आपके लिए शुभ नहीं कहा जा सकता है.

मकर
आपके विरोधी आपको नुकसान पहुंचा सकते है. साथ ही आपको अपनी सेहत के बारे में गंभीरता से सोचना होगा और विशेष ख्याल रखना होगा. वरना मुश्किल बढ़ सकती है.

कुंभ
आर्थिक रूप से उतार चढ़ाव देखने को मिलेंगे. आय में कमी आ सकती है. अगर आप ट्रेडिंग में खुद का नुकसा भी कर सकते हैं. इससे दूर रहें.

मीन
शत्रु आपके ऊपर हावी हो सकते हैं. कोर्ट कचहरी का मामला परेशानी की वजह बन सकता है. मां पिता के सेहत की चिंता की जरूरत है. इसका विशेष ख्याल रखें.

(डिस्क्लेमर- लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है )

Trending news