राहुल की यात्रा से पहले बढ़ी गहलोत की परेशानी, पायलट समर्थक बैरवा माकन के पक्ष में उतरे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1444615

राहुल की यात्रा से पहले बढ़ी गहलोत की परेशानी, पायलट समर्थक बैरवा माकन के पक्ष में उतरे

राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अजय माकन के लेटर वायरल प्रकरण को लेकर कांग्रेस नेताओं में चर्चा का विषय बना. लेटर वायरल को लेकर एससी आयोग अध्यक्ष खिलाडी लाल बैरवा ने प्रेस कांफ्रेंस की. अजय माकन के लेटर वायरल के समर्थन में बैरवा ने कहा कि कांग्रेस के अंदर मजाक बन रहा है.

राहुल की यात्रा से पहले बढ़ी गहलोत की परेशानी, पायलट समर्थक बैरवा माकन के पक्ष में उतरे

Rajasthan Politics : राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अजय माकन के लेटर वायरल प्रकरण को लेकर कांग्रेस नेताओं में चर्चा का विषय बना. लेटर वायरल को लेकर एससी आयोग अध्यक्ष खिलाडी लाल बैरवा ने प्रेस कांफ्रेंस की. अजय माकन के लेटर वायरल के समर्थन में बैरवा ने कहा कि कांग्रेस के अंदर मजाक बन रहा है. राज में आना एक साल शेष बचा है. राहूल गांधी की भारत जोडों यात्रा से पहले बदलाव करने की आवश्यकता है. आलाकमान को फैसले कर देने चाहिए. जिससे राहुल गांधी की राजस्थान में यात्रा गेम चेंजर हो.

खिलाड़ी लाल बैरवा ने कहा कि अजय माकन के पद छोड़ने से आम कांग्रेसी को धक्का लगा है. हमारे प्रभारी महासचिव को यह कहना पड़े कि 25 सितंबर को 51 दिन हो गए और कार्रवाई नहीं हुई. 25 सितंबर को जो हुआ वो आज के अध्यक्ष के सामने हुआ. उस दिन क्या ड्रामा हुआ, हम तीन घंटे तक सीएम हाउस पर बैठक के लिए इंतजार करते रहे. आलाकमान ने माना कि तीन लोग जिम्मेदार थे, उन तीनों के खिलाफ 51 दिन तक कोई कार्रवाई नहीं होना गंभीर बात है. राहुल गांधी की यात्रा से पहले जो भी बदलाव करने हैं वह कर लेने चाहिए. तीनों नेताओं के खिलाफ तत्काल कार्रवाई हो.

गौरतलब है कि राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अजय माकन ने पद छोड़ने की पेशकश की है. कांग्रेस महासचिव अजय माकन ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को पत्र लिखकर कहा है कि वह इस पद पर बना नहीं रहना चाहते हैं.

चिट्ठी में अजय माकन ने 25 सितंबर को जयपुर में हुए घटनाक्रम के बारे में जिक्र करते हुए लिखा कि राजस्थान के लिए एक नया प्रभारी होना पार्टी के लिए बेहतर रहेगा. उन्होंने जोर देकर कहा कि भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में आ रही है, ऐसे में कांग्रेस को नया प्रभारी होना चाहिए. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अगले महीने राजस्थान पहुंचेगी. 

Trending news