'संजीवनी' के नाम पर अशोक गहलोत ने गजेंद्र शेखावत की ले ली मौज, कहा- उनके तो पीछे पड़ी है
Advertisement

'संजीवनी' के नाम पर अशोक गहलोत ने गजेंद्र शेखावत की ले ली मौज, कहा- उनके तो पीछे पड़ी है

Ashok Gehlot - Gajendra Shekhawat : केन्द्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर भी निशाना साधते हुए गहलोत ने कहा कि 'संजीवनी' उनके पीछे पड़ी हुई है. उनके लोग अभी जेल में हैं. उनके परिवार के लोग अभियुक्त बन गए हैं. सीएम ने कहा कि वे तो खुद भी अभियुक्त बन गए हैं. 

'संजीवनी' के नाम पर अशोक गहलोत ने गजेंद्र शेखावत की ले ली मौज, कहा- उनके तो पीछे पड़ी है

Ashok Gehlot - Gajendra Shekhawat : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केन्द्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर भी निशाना साधा. मुख्यमंत्री ने कहा कि केन्द्रीय मंत्री के पीछे पड़ने से क्या होगा? अशोक गहलोत ने कहा कि केन्द्रीय मंत्री से तो कोई उम्मीद ही नहीं की जा सकती. गहलोत बोले कि 'संजीवनी' उनके पीछे पड़ी हुई है. उनके लोग अभी जेल में हैं. उनके परिवार के लोग अभियुक्त बन गए हैं. सीएम ने कहा कि वे तो खुद भी अभियुक्त बन गए हैं. गहलोत बोले कि, पीएम ने उनको इतना बड़ा पोर्टफोलियो दिया है, उसके मुताबिक लोगों को राहत देने के लिए काम किया जाना चाहिए. राज्य के लिए भी कुछ करना चाहिए था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

पीएम चाय पिलाएंगे तो ईआरसीपी पर चर्चा भी हो जाएगी - CM

मुख्यमंत्री ने एक बार फिर विधानसभा में ईआरसीपी का मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि सरकार ने बजट में भी इसकी घोषणा नहीं की गई. मुख्यमंत्री ने कहा कि सुना है कि पीएम नरेन्द्र मोदी दौसा आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि दौसा से अच्छा मौका ईआरसीपी को नेशनल प्रोजेक्ट के ऐलान के लिए नहीं मिलेगा. उन्होंने विपक्ष को सुझाव देते हुए कहा कि अगर नेता प्रतिपक्ष चाहें तो उनके साथ पीएम से मिलने दिल्ली भी जा सकते हैं. उन्होंने कहा कि पीएम चाय पिलाएंगे तो चाय भी पी लेंगे और ईआरसीपी पर चर्चा भी हो जाएगी. गहलोत बोले कि पीएम की याददाश्त बड़ी अच्छी है और उन्हें अपना वादा याद आ जाएगा. सीएम ने कहा कि अगर ज़रूरत पड़ेगी तो उनके भाषण की रिकॉर्डिंग भी साथ ले चलेंगे.

ये भी पढ़ें..

देश के आम बजट से राजस्थान के अन्नदाताओं को उम्मीदें, स्टार्टअप, सब्सिडी में दी जाए छूट

आम बजट 2023 में सौगातों की झड़ी, किसानों को मिलेगा कर्ज, PM आवास का दायरा 66% बढ़ा

Trending news