अशोक गहलोत बढ़ा रहे लोगों की धड़कन, अब फ़ोन चार्ज रखने की सलाह दी, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1760271

अशोक गहलोत बढ़ा रहे लोगों की धड़कन, अब फ़ोन चार्ज रखने की सलाह दी, जानें पूरा मामला

Ashok Gehlot Created Suspense : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को एक ट्वीट करते हुए कहा था कि फिर खुलेगा पिटारा, चमकेगा नया सितारा. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ट्वीट ने सियासी गलियारे से लेकर आम जनता तक के बीच में खलबली बढ़ा दी है.

अशोक गहलोत बढ़ा रहे लोगों की धड़कन, अब फ़ोन चार्ज रखने की सलाह दी, जानें पूरा मामला

Ashok Gehlot Created Suspense : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक बार फिर लोगों की धड़कन बढ़ा रहे हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के एक ट्वीट ने सियासी गलियारे से लेकर आम जनता तक के बीच में खलबली बढ़ा दी है. खलबली इसलिए भी है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए कहा कि अपने फोन को चार्ज रखें.

दरअसल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को एक ट्वीट करते हुए कहा था कि फिर खुलेगा पिटारा, चमकेगा नया सितारा. इसके साथ ही उन्होंने एक वेबसाइट का लिंक दिया था जो कि जन सम्मान राजस्थान के नाम से बनी हुई है. अब एक बार फिर सीएम गहलोत ने एक ट्वीट किया है और कहा है कि फुल रखो चार्जिंग का निशान क्लिक कर पाए आगे का ज्ञान और जब इस लिंक पर क्लिक किया जाता है तो जन सम्मान राजस्थान के नाम से एक वेबसाइट खुल कर आती है, जिसमें लिखा है जल्द आ रहा है आपके लिए कुछ खास, साथ ही इसमें लोगों से नाम, ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर मांगे गए हैं.

 

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने फैसलों से कई बार चौंकाते आ रहे हैं और इस बार इस सोशल मीडिया पोस्ट और वेबसाइट के जरिए कुछ सरप्राइस देने जा रहे हैं. इसे लेकर आम लोगों में कुतूहल है. वही लोगों में इसके बारे में जानने की जिज्ञासा बढ़ गई है. बता दें कि पिछले दिनों भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अचानक कहा था कि रात को 9:45 पर कुछ बड़ी घोषणा करेंगे और उसके बाद उन्होंने मुफ्त बिजली का दायरा बढ़ाकर आमजन को बड़ी राहत दी थी, माना जा रहा है कि इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए मुख्यमंत्री गहलोत फिर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. वहीं 30 जून को महंगाई राहत कैंप की समय सीमा समाप्त हो रही है. हालांकि माना जा रहा है कि सीएम गहलोत आमजन को राहत पहुंचाने वाले इस कैंप की समय सीमा बढ़ा सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः 

इस तरह खाएं यह काला बीज, चंद दिनों में तोंद होगी अंदर

राजस्थान के इस गांव में दूल्हा शादी से पहले सबके सामने करता है मां का स्तनपान, फिर चढ़ता है घोड़ी

 

Trending news