अशोक गहलोत ने राम मंदिर को लेकर दिया ये बड़ा बयान, PM मोदी के लिए कहा-वह चुनाव जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2253385

अशोक गहलोत ने राम मंदिर को लेकर दिया ये बड़ा बयान, PM मोदी के लिए कहा-वह चुनाव जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं

Ram Mandir: अशोक गहलोत ने राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है. वहीं उन्होंने PM नरेंद्र मोदी के लिए कहा कि वह चुनाव जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं.

Ashok Gehlot

Ram Mandir: राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) इन दिनों अमेठी में कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं. 20 मई को अमेठी में चुनाव होना है. इस बीच उनका राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान सामने आया है.

पूर्व सीएम अशोक गहलोत से जब पूछा गया कि अगर कांग्रेस की सरकार सत्ता में आती है तो राम मंदिर के अस्तित्व को खतरा हो सकता है इस पर उन्होंने कहा,'' कोई खतरा नहीं है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश से मंदिर बना है. अगर सरकार बीजेपी की नहीं होती कांग्रेस की होती तो भी मंदिर बनता.ये सुप्रीम कोर्ट के आदेश से है. वो (बीजेपी) भ्रम फैला रहे हैं. अब उनके भ्रम में कोई आने वाला नहीं है. लोग समझ गए हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)असत्य बोलते हैं, चुनाव जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. लोग इस बात को समझ गए हैं.''

यूपी की अमेठी सीट लोकसभा चुनाव में चर्चा का विषय बनी हुई है. वर्तमान में इस सीट से स्मृति ईरानी सांसद हैं. इस बार लोकसभा चुनाव में चर्चा थी कि राहुल गांधी कांग्रेस से चुनाव लड़ सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ. कांग्रेस पार्टी ने केएल शर्मा को स्मृति ईरानी के सामने प्रत्याशी बनाया. तो वहीं बीजेपी ने लगातार इस मुद्दे को उठाया और सवाल किया कि क्यों स्मृति ईरानी के सामने  राहुल गांधी चुनाव नहीं लड़ना चाहते? 

सियासी गलियारों मे चर्चा है कि यूपी की 2 सीटें अमेठी और रायबरेली गहलोत और पायलट की साख का सवाल बन गई हैं. अशोक गहलोत अमेठी सीट के लिए चुनावी रणनीति बनाने में जुटे हैं.  वहीं रायबरेली की सीट पर सचिन पायलट मोर्चा संभाले हुए हैं. 

Trending news