2 साल बाद एक साथ हुए अशोक गहलोत और सचिन पायलट, केसी वेणुगोपाल 2 दिन में लेंगे ये फैसला
Advertisement

2 साल बाद एक साथ हुए अशोक गहलोत और सचिन पायलट, केसी वेणुगोपाल 2 दिन में लेंगे ये फैसला

Ashok Gehlot and Sachin Pilot : सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बीच चल रहे सियासी संग्राम और भारत जोड़ो यात्रा की राजस्थान ( Rajasthan ) में एंट्री से पहले केसी वेणुगोपाल ( KC Venugopal ) ने जयपुर में पीसीसी कार्यालय में बैठक ली. कांग्रेस ( Congress ) नेताओं की जो तस्वीरें सामने आई. ऐसा करीब 2 साल बाद देखने को मिला है.

2 साल बाद एक साथ हुए अशोक गहलोत और सचिन पायलट, केसी वेणुगोपाल 2 दिन में लेंगे ये फैसला

Rajasthan News : राजस्थान में सचिन पायलट और अशोक गहलोत विवाद के बीच मंगलवार का दिन काफी अहम रहा. संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ( KC Venugopal ) ने जयपुर में कांग्रेस के सभी नेताओं की बैठक ली. इस बैठक के बाद प्रेस कांफ्रेंस की गई. इसमें सीएम गहलोत, पायलट और गोविंद सिंह डोटासरा मौजूद रहे. इसमें मीडिया ने जब केसी वेणुगोपाल से पायलट, गहलोत विवाद पर सवाल किया और कहा कि पायलट को गहलोत ने गद्दार कहा है तो इस पर वेणुगोपाल ने पायलट गहलोत दोनों का हाथ उठाते हुए कहा कि "this is rajasthan congress" ( ये राजस्थान कांग्रेस है ) 

मीटिंग के बाद सीएम गहलोत, पायलट, डोटासरा और केसी वेणुगोपाल ने एक साथ मीडिया से बात की. सीएम ने कहा कि कल राहुल गांधी ( Rahul gandhi ) ने कहा है कि दोनों नेता हमारे लिए असेट है. हमारी पार्टी ( कांग्रेस ) में ये खूबी है कि जब संदेश नेता ( राहुल गांधी ) का आता है तो नीचे तक सब मिलकर काम करते है. उधर केसी वेणुगोपाल ने कहा कि जब राहुल गांधी ने स्टेंड क्लियर कर दिया है कि अशोक गहलोत और सचिन पायलट हमारी पार्टी के असैट है तो फिर सवाल ही नहीं उठता. इसके बावजूद जब मीडिया के सवाल नहीं रुके तो केसी वेणुगोपाल ने दोनों नेताओं के हाथ उठाते हुए कहा- "this is rajasthan congress" ( ये राजस्थान कांग्रेस है ) 

इससे पहले पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने भी एक ट्वीट किया. ये ट्वीट वैसा ही था जैसा 14 दिसंबर 2018 को राहुल गांधी ने किया था. राहुल गांधी ने उस दिन पायलट और गहलोत के साथ फोटो ट्वीट करते हुए लिखा था- The united colours of Rajasthan! आज डोटासरा ने भी अपने ट्वीट में इसी लाइन को लिखा.

fallback

आपको बता दें कि 4 दिसंबर को भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में एंट्री लेने वाली है. उससे पहले सचिन पायलट और अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot and Sachin Pilot ) के बीच चल रहे सियासी संग्राम और बयानबाजी को शांत करने के लिहाज से केसी वेणुगोपाल ( KC Venugopal ) का ये दौरा काफी अहम माना जा रहा है. केसी वेणुगोपाल ने कहा कि पार्टी स्तर पर एडवाइजरी जारी करने के बाद जिन लोगों ने बयान दिया है उसके बारे में रिपोर्ट मांगी गई है. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा अगले 2 दिन में इस बारे में रिपोर्ट देंगे. 

Trending news