उदयपुर में हुई घटना को लेकर मुस्लिम धर्म गुरुओं और संगठनों की अपील, शांति व्यवस्था बनाए रखें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1236962

उदयपुर में हुई घटना को लेकर मुस्लिम धर्म गुरुओं और संगठनों की अपील, शांति व्यवस्था बनाए रखें

राजस्थान के उदयपुर में हुए हत्याकांड के मामले को लेकर मुस्लिम धर्मगुरु और मुस्लिम संगठनों के पदाधिकारियों ने राजस्थान की जनता से अपील की है.

उदयपुर में हुई घटना को लेकर मुस्लिम धर्म गुरुओं और संगठनों की अपील, शांति व्यवस्था बनाए रखें

Jaipur: राजस्थान के उदयपुर में हुए हत्याकांड के मामले को लेकर मुस्लिम धर्मगुरु और मुस्लिम संगठनों के पदाधिकारियों ने राजस्थान की जनता से अपील की है. राजस्थान चीफ काजी खालिद उस्मानी, मुस्लिम वक्फ बोर्ड चेयरमैन खानू खान बुधवाली, जमात ए इस्लामी हिंद राजस्थान मुस्लिम परिषद और विभिन्न मुस्लिम संगठनों के पदाधिकारियों के साथ-साथ विभिन्न मस्जिदों के इमाम ने वीडियो बयान जारी कर शांति व्यवस्था बनाने की अपील की है.

जिस तरह की वारदात उदयपुर में हुई है वह काफी दर्दनाक वारदात है. पुलिस ऐसे आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करें. इस्लाम में किसी को जान से मारना बहुत बड़ा गुनाह होता है. इस्लाम इस तरह का जुल्म करने की इजाजत नहीं देता. ऐसे कातिल की कोई धर्म, मजहब, जाति नहीं होती. ऐसे आरोपियों के खिलाफ कानून कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें और उन्हें सजा देवें. प्रदेश की जनता से अपील है कि किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान नहीं दें और पुलिस का पूरा सहयोग करें.

वहीं, इस घटना के विरोध में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने आक्रोश जताया है.इस तरह खुलेआम हत्या के बाद वीडियो वायरल घर चुनौती देने को विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने संप्रभुता और धर्मनिरपेक्षता को चुनौती देने का आरोप लगाया है. इधर घटना के विरोध में दोनों दलों के कार्यकर्ताओं ने समाज के लोगों के साथ मिलकर प्रदर्शन प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में प्रदर्शन करने की घोषणा की है.

ये भी पढ़ें- 

उदयपुर मर्डर मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान

उदयपुर मर्डर: आरोपी ने हत्या के बाद जारी किया वीडियो

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

Trending news