जयपुर में केजरीवाल और कांग्रेस पर बरसे अनुराग ठाकुर, कहा- कांग्रेस को वोट देकर जनता दुखी
Advertisement

जयपुर में केजरीवाल और कांग्रेस पर बरसे अनुराग ठाकुर, कहा- कांग्रेस को वोट देकर जनता दुखी

जयपुर में केंद्रीय सूचना प्रसारण और खेल युवा मंत्री अनुराग ठाकुर ने आप पर हमला बोलते हुए कहा कि केजरीवाल मॉडल है, जेल में भी फाइव स्टार सुविधाएं. भ्रष्टाचार कर जेल जाओ, केजरीवाल से ईमानदारी का सर्टिफिकेट पाओ. तो वहीं कहा कि राजस्थान की जनता इस बात से दुखी हो रही है कि क्या सोचकर उन्होंने कांग्रेस को वोट दिया. 

केजरीवाल और कांग्रेस पर बरसे अनुराग ठाकुर.

Jaipur News: केंद्रीय सूचना प्रसारण और खेल युवा मंत्री अनुराग ठाकुर ने कानून व्यवस्था के मुद्दे राजस्थान की कांग्रेस सरकार और आम आदमी पार्टी पर पर जमकर हमला बोला. केंद्रीय मंत्री ठाकुर ने कहा कि राजस्थान की जनता इस बात से दुखी हो रही है कि क्या सोचकर उन्होंने कांग्रेस को वोट दिया. ठाकुर ने दावा किया कि गुजरात और हिमाचल में भाजपा की सरकार बनेगी. वहीं ठाकुर ने आप पर हमला बोलते हुए कहा कि केजरीवाल मॉडल है, जेल में भी फाइव स्टार सुविधाएं. भ्रष्टाचार कर जेल जाओ, केजरीवाल से ईमानदारी का सर्टिफिकेट पाओ. 

अनुराग ठाकुर ने आप पर बोला हमला 

जयपुर प्रवास पर आए सूचना प्रसारण मंत्री ठाकुर ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में कहा कि राजस्थान में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है. दलित, वंचित, महिलाओं के खिलाफ ऐसे अत्याचार हो रहे हैं कि वो घटनाएं देशभर के लिए कहानी बन रही है. राजस्थान में दो नेताओं की लड़ाई की तो सोच सकते हैं, लेकिन महिलाओं के प्रति अत्याचार, दुराचार के हालात हैं. राजस्थान की जनता यह सोचकर दुखी हो रही है कि क्या सोचकर कांग्रेस को वोट दिया. जयपुर प्रवास दौरान ठाकुर दूरदर्शन, ऑल इंडिया रेडिया सहित महकमे अन्य विभागों के अधिकारियों से वार्ता कर कामकाज की समीक्षा भी करेंगे. 

राजस्थान की छवि को बिगाड़ कर रख दिया - अनुराग ठाकुर

केंद्रीय मंत्री ने प्रदेश में धर्मांतरण की घटनाओं पर कहा कि ऐसे मामलों में राज्य सरकार को कानून के तहत कार्रवाई करनी चाहिए. इस तरह के मामले देश के लिए लम्बे समय के लिए ठीक नहीं है. सुप्रीम कोर्ट ने भी जबरन धर्मांतरण के मामलों पर टिप्पणी की है. ठाकुर ने कहा कि आशा है राज्य सरकार धर्मांतरण के मुद्दों पर उचित कार्रवाई करेगी. ठाकुर ने कहा कि राजस्थान पर्यटन की तस्वीर के रूप में था और यहां देशभर से पर्यटक आते रहे हैं लेकिन महिलाओं, एससी-एसटी पर अत्याचार को राजनीतिक रूप देकर धर्मांतरण को साम्प्रदायिक रूप देकर कांग्रेस ने राजस्थान की छवि बिगाड़ कर रख दी. कांग्रेस नेता सारी उम्र जाति धर्म के नाम पर राजनीति कर रहे हैं. 

गुजरात और हिमाचल में भाजपा सरकार बनेगी - अनुराग ठाकुर 

अनुराग ठाकुर ने एक सवाल के जवाब में कहा कि उत्तर प्रदेश उत्तराखंड, मणिपुर, गोवा में भाजपा की सरकारें बनी, वैसे ही हिमाचल और गुजरात में भी भाजपा की सरकारें बनेंगी. हिमाचल में चुनाव प्रचार के दौरान भावुक होने के सवाल पर अनुराग ने कहा कि बीजेपी में कार्यकर्ता काम करता है. पांच साल कार्यकर्ताओं ने जमीनी कार्य किया. भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है, वो बिना किसी लालसा के इसे जिताने के लिए काम करता है. हिमाचल के मुख्यमंत्री पद के नाम चलने के सवाल पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि मैं भाजपा कार्यकर्ता हूं, दिल्ली सरकार में मंत्री हूं और मोदी के नेतृत्व में काम कर रहा हूं. मैं इसमें बहुत खुश हूं. 

भ्रष्टाचारियों को ईमानदारी का सर्टिफिकेट देते हैं केजरीवाल - अनुराग ठाकुर

अनुराग केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने गुजरात चुनाव में आप के दावों को लेकर कहा कि आम आदमी पार्टी दावे तो उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड में भी करती थी, लेकिन जमानत जब्त हो गई. उत्तर प्रदेश में तो 403 सीटों पर चुनाव में एक भी सीट पर जमानत नहीं बचा पाई. वहीं उत्तराखंड में खाता भी नहीं खुल सका. पंजाब में स्वास्थ्य मंत्री को बनते ही भ्रष्टाचार के आरोप में इस्तीफा देना पड़ा. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री जेल में है, मजे और मसाज का आनंद उठा रहे हैं. आप सत्ता का आनंद ले रही है, आप के लोग भ्रष्टाचार कर जेल में आनंद करते हैं.

 ठाकुर ने कहा कि ये इतना झूठ बोलेते हैं कि कोर्ट में आकर बोलते हैं की खाने की समस्या है, लेकिन इनके खाने की प्लेट देखो तो शायद फाइव स्टार में भी ऐसी नहीं मिलती जैसी उनको जेल में मिली. पानी मिनरल, मसाज मिल रहे हैं. यह अरविंद केजरीवाल का मॉडल है कि जेल में भी फाइव स्टार सुविधाएं मिलती है. भ्रष्टाचार करो और अरविंद केजरीवाल उन सबको इमानदारी का सर्टिफिकेट देते हैं, जो छह -छह माह से जेल में है. मोहल्ला अस्पताल मे अंदर कोई नहीं जाता है, लेकिन बाहर पशुओं की भरमार लगी है. ये कल्पना की कीजिए आप का शिक्षा मंत्री शराब घोटाले में हो, उनको कौन स्वीकार करेगा. गुजरात का अपना मॉडल तो पूरा देश स्वीकार करता है.

Trending news