Anupgarh: एक पक्ष की फायरिंग के बाद बने हालात तनावपूर्ण, इलाज के लिए श्रीगंगानगर रैफर
Advertisement

Anupgarh: एक पक्ष की फायरिंग के बाद बने हालात तनावपूर्ण, इलाज के लिए श्रीगंगानगर रैफर

अनूपगढ़ में बीकानेर मार्ग के नेशनल हाइवे नम्बर 911 पर स्थित गांव पतरोड़ा के पास मुख्य सड़क पर दो पक्षों में टकराव हो गया. टकराव का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है. टकराव के दौरान एक पक्ष ने तीन राउंड फायर कर दिए. जिसके बाद हालात तनावपूर्ण हो गए.

Anupgarh: एक पक्ष की फायरिंग के बाद बने हालात तनावपूर्ण, इलाज के लिए श्रीगंगानगर रैफर

Anupgarh News: अनूपगढ़ में बीकानेर मार्ग के नेशनल हाइवे नम्बर 911 पर स्थित गांव पतरोड़ा के पास मुख्य सड़क पर दो पक्षों में टकराव हो गया. टकराव का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है. टकराव के दौरान एक पक्ष ने तीन राउंड फायर कर दिए. जिसके बाद हालात तनावपूर्ण हो गए. गनीमत रही कि फायरिंग के कारण कोई जानमाल की हानि नहीं हुई. वहीं टकराव मेंं हुई पत्थरबाजी तथा लडाई झगड़े में दोनों पक्षों के चार लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया, जहां से चारों को इलाज के लिए हायर सैंटर रैफर किया गया है.

सूचना पर थानाधिकारी ईश्वर प्रसाद जांगिड़ दल बल सहित मौके पर पहुंंचे और भीड़ को खदेड़ कर शांति व्यवस्था कायम की. रात्रि लगभग 11 बजे हुई घटनाक्रम के बाद शनिवार दोपहर तक पुलिस मौके पर मौजूद रही. घायल चारों के पर्चा ब्यान लेने के लिए दो पुलिसकर्मी श्रीगंगागनर गए हुए हैं. उनकी तरफ से दिए गए ब्यानों के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. वहीं इस प्रकरण में दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोगों को राउंडअप किया गया हैं.

थानाधिकारी ईश्वर प्रसाद जांगिड़ ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि गांव पतरोड़ा के दो पक्षों में पिछले दो वर्षों से किसी बात पर विवाद चल रहा था, दोनों पक्षों के घर पतरोड़ा गांव में आमने-सामने हैं. विवाद के दौरान एक बार लडाई झगड़ा होने पर पंचायत के माध्यम से राजीनामा भी हो गया था. ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार एक पक्ष की तरफ से दूसरे पक्ष के लोगों को दूरभाष पर फोन कर लड़ाई के उकसाया और बात निपटाने की बात कही. जिसके बाद दोनों पक्षों के लोग एकत्रित हो गए. बताया जा रहा है कि एक पक्ष ने घर के सामने फायर भी किया और लड़ते हुए नेशनल हाइवे पर पहुंच गए हैं. हालांकि घर के सामने फायर करने की पुष्टि नहीं है, लेकिन नेशनल हाइवे पर एक युवक फायरिंग करते हुए एक दूसरे पक्ष की तरफ से बनाए वीडियो में नजर आ रहा है. पथराव तथा अन्य तरीके से हुए लडाई झगड़े में दोनों पक्षों के घायल चार लोगों को इलाज के बाद श्रीगंगानगर रैफर किया गया है.

एसएचओ ने बताया कि इस मामले में सुभाष सिहाग (30) पुत्र चेतराम जाट,रामकिशन (45)पुत्र साधुराम निवासी पतरोडा,प्रवीण उर्फ पिनिया (23)पुत्र लक्ष्मण कुमार ,रघुवीर सिंह (26) पुत्र जसविंदर सिंह घायल हो गए है. थानाधिकारी ने बताया कि दोनों पक्षों की तरफ से पर्चा ब्यान लेकर मामला दर्ज करने के बाद ही टकराव के कारणों का पता चल पाएगा.

ये भी पढ़िए

जयपुर न्यूज:जानिए कौन हैं राजस्थान यूनिवर्सिटी की नवनियुक्त कुलपति 

राजस्थान: अब क्रेन की जरूरत नहीं, व्हाइट लाइन के बाहर खड़े वाहनों के व्हील लॉक 

Trending news