इंद्र मेघवाल हत्याकांड को लेकर जयपुर में आक्रोश रैली, दलित समाज का प्रदर्शन
Advertisement

इंद्र मेघवाल हत्याकांड को लेकर जयपुर में आक्रोश रैली, दलित समाज का प्रदर्शन

आक्रोश रैली अंबेडकर सर्किल से अचरोल के मुख्य बाजारों से होते हुए अंबेडकर सर्किल पहुंची और फिर इंद्र मेघवाल को दो मिनट का मौन धारण कर मोमबत्ती जलाकर श्रदांजलि दी गई

इंद्र मेघवाल हत्याकांड को लेकर जयपुर में आक्रोश रैली, दलित समाज का प्रदर्शन

Jaipur : राजस्थान के जालोर के सुराना गांव के छात्र इंद्र मेघवाल की स्कूल में मौत के मामले को लेकर जयपुर में दलित समुदाय के लोगों ने आक्रोश रैली निकाली. आपको बता दें कि निजी स्कूल में मारपीट के बाद बच्चे की इलाज के दौरान मौच हो गयी थी.

जयपुर में दलित समाज की आक्रोश रैली के दौरान सरकार से आए दिन दलितों पर हो रहे हत्याचार को लेकर कठोर कानून बनाने की मांग की गई और इंद्र मेघवाल की हत्या के आरोपी शिक्षक को फांसी की मांग की गयी. रैली के दौरान दलित समुदाय के कई वक्ताओं ने अपने विचार रखे और समाज को बाबा साहब अम्बेडकर के बनाए हुए संविधान की पालना को लेकर सभी से अनुरोध किया और पाखंडवाद को जड़ से उखाड़ फेंकने की बात कही.

आक्रोश रैली अंबेडकर सर्किल से अचरोल के मुख्य बाजारों से होते हुए अंबेडकर सर्किल पहुंची और फिर इंद्र मेघवाल को दो मिनट का मौन धारण कर मोमबत्ती जलाकर श्रदांजलि दी गई. इस मौके पर हनुमान सहाय बुनकर, नानग राम नायक व्याख्याता जगदीश बुनकर, प.स.स सरदार मल पिंगोलिया, लल्लू राम बुनकर, राधे श्याम बुनकर, श्रवण लाल बेनीवाल, अनुराग साखला, महेश बुनकर, गुरु प्रसाद बुनकर, मोनू सैन, डॉ पवन बुनकर, राजेंद्र बुनकर, प्रेम बेनीवाल, राम अवतार बुनकर, सोनू बुनकर, सुनील वाल्मीकि, रामेश्वर बुनकर वाल्मीकि रिछपाल वाल्मीकि, राधेश्याम बुनकर, सीता राम बुनकर, महेश बुनकर, सुरेंद्र बुनकर, अर्जुन वर्मा, नीरज बुनकर सहित कई ग्रामीण मौजूद रहे.

रिपोर्टर- दामोदर प्रसाद

ये भी पढ़ें : राजस्थान की पहली कोचिंग हब स्कीम फेल, नियमों में बदलाव के बाद क्या होगा फायदा ?

ये भी पढ़ें : Rajasthan Weather : मौसम विभाग की चेतावनी, फिर बरसेगा जमकर पानी, वसुंधरा राजे ने जतायी चिंता

जयपुर की खबरों के लिये यहां क्लिक करें

Trending news