Jaipur News: JDA की कार्रवाई के बाद भूमाफिओं में मचा हड़कंप, इतने गोदाम होगें ध्वस्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1918200

Jaipur News: JDA की कार्रवाई के बाद भूमाफिओं में मचा हड़कंप, इतने गोदाम होगें ध्वस्त

Jaipur latest News: जयपुर और आसपास के इलाकों में लगातार JDA का प्रवर्तन दस्ता अवैध कॉलोनी, निर्माण के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रहा है. आज भी JDA के प्रवर्तन दस्ते ने दौलतपुरा जॉन नंबर 13 के कृषि भूमि पर अवैध निर्माण के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया. 

फाइल फोटो

Jaipur News: राजस्थान के राजधानी जयपुर और आसपास के इलाकों में लगातार JDA का प्रवर्तन दस्ता अवैध कॉलोनी, निर्माण के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रहा है. आज भी JDA के प्रवर्तन दस्ते ने दौलतपुरा जॉन नंबर 13 के कृषि भूमि पर अवैध निर्माण के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. 

दरअसल भूमाफियों ने खसरा नम्बर 383 कृषि भूमि पर अवैध रूप से एक दर्जन गोदाम का अवैध निर्माण कर लिया. जिनमें से चार गोदाम कंप्लीट हो गए और 8 गोदाम निर्माणधीन है. 8 गौदामों को JDA के दस्ते ने सीज करने की कार्रवाई को अंजाम दिया है. इस कार्रवाई के बाद भूमाफिया में हड़कंप मच गया हैं.

जयपुर विकास प्राधिकरण (Jaipur Development Authority) का प्रवर्तन दस्ता लगातार अवैध निर्माण और अवैध कॉलोनीयो के खिलाफ कार्रवाई कर रहा है लेकिन बावजूद इसके भू-माफिया अवैध कॉलोनियां विकसित करने से बाज नहीं आ रहे हैं. मुख्य नियंत्रक धर्मेंद्र यादव के  निर्देश पर जेडीए का दस्ता लगातार कार्रवाई की जा रही है. 

तो वहीं अवैध निर्माण करने वाले पंकज जिंदल को अवैध रूप से बने चार गोदामों को खाली करने का नोटिस दिया गया है. इसके बाद इन 4 गोदामों को भी ध्वस्त करने की कार्रवाई की जाएगी. जेडीए के मुख्य नियंत्रक धर्मेंद्र यादव ने कहा कि अवैध निर्माण करने वालों को किसी भी सूरत में बक्सा नहीं जाएगा. इस कार्रवाई के दौरान जेडीए के प्रवर्तन अधिकारी सुरेंद्र सैनी सहित पुलिस जाप्ता मौके पर मौजूद रहा.

Trending news