शांति धारीवाल से चुनावी शिकस्त के बाद बोले प्रह्लाद गुंजल, भाग्य ने मेरा साथ नहीं दिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2022151

शांति धारीवाल से चुनावी शिकस्त के बाद बोले प्रह्लाद गुंजल, भाग्य ने मेरा साथ नहीं दिया

कोटा भारतीय जनता पार्टी के नेता व कोटा उत्तर से भाजपा प्रत्याशी रहे पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल ने देर शाम कार्यकर्ताओं की विशाल आभार सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिस दिन से चुनाव घोषित हुआ व जिस दिन मत पेटी में डला उस दिन तक कार्यकर्ता ने जी तोड़ मेहनत करके एक अनुशासित व मेहनती कार्यकर्त

शांति धारीवाल से चुनावी शिकस्त के बाद बोले प्रह्लाद गुंजल, भाग्य ने मेरा साथ नहीं दिया

Kota news: कोटा भारतीय जनता पार्टी के नेता व कोटा उत्तर से भाजपा प्रत्याशी रहे पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल ने देर शाम कार्यकर्ताओं की विशाल आभार सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिस दिन से चुनाव घोषित हुआ व जिस दिन मत पेटी में डला उस दिन तक कार्यकर्ता ने जी तोड़ मेहनत करके एक अनुशासित व मेहनती कार्यकर्ता होने का सबूत दिया है उसी की बदौलत हम 92413 मत पाने में हम सफल हुए व कुछ मतों से ही परिणाम हमारे पक्ष में नहीं कर पाए इसमें किसी भी कार्यकर्ता का कोई दोष नहीं है पूरी हार की जिम्मेदारी में अपने ऊपर लेता हूं कार्यकर्ता ने जी तोड़ मेहनत की इसके लिए उसका धन्यवाद देता हूं.

उन्होंने कहा कि जहां एक और कार्यकर्ता की मेहनत काम करती है वहीं दूसरी ओर व्यक्ति का प्रालब्ध भी काम करता है मेरा ही प्रालाब्ध कमजोर रहा इसलिए परिणाम हमारे पक्ष में नहीं आया. उन्होंने कहा की में मात्र चुनाव लड़ने वाला नेता नहीं है मैं कार्यकर्ता के साथ कार्यकर्ता बनकर प्रण प्राण से काम करने वाला व्यक्ति हूं मेरे स्वभाव में आगे भी कोई परिवर्तन नहीं आएगा. मैं कार्यकर्ता के लिए पूर्व में भी जीता मरता था और भविष्य में भी कार्यकर्ता का मान सम्मान बढ़ाने में कोई कोर कसर नहीं रखूंगा.

 

उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि हताशा व निराशा मैं नहीं आए देश व प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है हमें भारतीय जनता पार्टी सरकार की रीति नीतियों को आम जनता तक पहुंचना है व आमजन को जहां भी हमारी जरूरत महसूस हो वहां पहुंचकर अपनी उपस्थिति देनी है. गुंजल ने कहा कि आगामी दिनों में कोटा उत्तर के सभी वार्डों में जाकर बैठक लूंगा व आमजन का आभार प्रकट करूंगा इस अवसर पर पूर्व मंडल अध्यक्ष, पाषर्द, पूर्व पार्षद, वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ताओं सहित हजारों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थिति थे.

यह भी पढे़ं- 

Jaipur News: CM भजनलाल ने की ऊर्जा विभाग की समीक्षा, कहा- आमजन को निर्बाध हो बिजली सप्लाई

Rajasthan Assembly: अनोखा रहा राजस्थान विधानसभा का पहला दिन, बाइक-ट्रैक्टर ही नहीं, गदा संग पहुंचे विधायक

Trending news