Bipasha Basu Baby Girl: आलिया के बाद बिपाशा बसु के घर में गूंजी नन्ही परी की किलकारी, एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म
Advertisement

Bipasha Basu Baby Girl: आलिया के बाद बिपाशा बसु के घर में गूंजी नन्ही परी की किलकारी, एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म

Bipasha Basu Baby Girl: आलिया भट्ट के बाद बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के घर बेटी का जन्म हुआ है और अब ये कपल्स पेरेंट्स बन चुके हैं.

 

Bipasha Basu Baby Girl

Bipasha Basu Baby Girl: बॉलीवुड डीवा बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर माता-पिता बन गए हैं. बिपाशा के घर नन्ही परी का जन्म हुआ है. बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बी टाउन के खूबसूरत जोड़ों में से एक हैं. बिपाशा-करण ने 2016 में शादी रचाई थी जिसके 6 साल बाद आज 12 नवंबर को बिपाशा बसु मां बनी हैं. बिपाशा बसु से पहले 6 नवंबर को एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पेरेंट्स बने हैं. आलिया भट्ट ने भी एक प्यारी से बेटी को जन्म दिया है.

अगस्त में बिपाशा ने अनाउंस की थी प्रगनेंसी
अगस्त में बिपाशा और करण ने अनाउंस किया था कि उनके घर मे जल्द नन्हा मेहमान आने वाला है. तब से बिपाशा अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर करती रही थीं. बिपाशा की बेबी शावर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. कपल अपने नन्हे-मुन्ने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है क्योंकि अब उनकी लाड़ली उनके पास है.  

बीते दिनों बिपाशा ने गाउन पहनकर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट करवाया था, जिसमें बिपाशा बसु बेहद खूबसूरत लग रही थीं। बिपाशा बसु 43 की उम्र में मां बनी हैं, प्रेग्नेंसी के दौरान बिपाशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थीं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही थीं। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की मुलाकात 2015 में फिल्म 'अलोन' के सेट पर हुई थी। इसी दौरान दोनों एक दूसरे के दोस्त बने और जल्द ही ये दोस्ती प्यार में बदल गई। एक दूसरे को कुछ समय डेट करने के बाद बिपाशा-करण ने शादी रचा ली थी.

fallback

बिपाशा-करण की 2016 में हुई थी शादी
आपको बता दें कि बिपाशा और करण की शादी, 30 अप्रैल, 2016 में मुंबई में हुई थी. पिछले कुछ सालों से दोनों चाह रहे थे कि उनके घर में बच्चे की किलकारी गूंजे.इससे पहले, हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में, बिपाशा बसु ने शेयर किया था कि वह और करण महामारी से पहले से बेबी के लिए ट्राय रहे थे, लेकिन फिर महामारी की चपेट में आने के बाद उन्होंने इस आइडिया को छोड़ दिया था. एक्ट्रेस ने कहा, '2021 में हमने फिर से ट्राय करने का फैसला किया, और गॉड ग्रेस से हमारी विश पूरी हुई.' वहीं फैंस और सेलेब्स न्यू मॉम बिपाशा और न्यू डैड करण को जमकर बधाई दे रहे  है. फैंस तो उनकी बेटी की एक झलक पाने को भी बेताब हो गए हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

 

Trending news