लंपी को महामारी घोषित करवाने की मांग को लेकर प्रदर्शन, गोपालन मंत्री के आवास पर पहुंचे एबीवीपी कार्यकर्ता
Advertisement

लंपी को महामारी घोषित करवाने की मांग को लेकर प्रदर्शन, गोपालन मंत्री के आवास पर पहुंचे एबीवीपी कार्यकर्ता

 अखिल भारतीय विधार्थी परिषद के छात्र नेताओं ने अनोखा प्रदर्शन किया. ABVP के छात्रनेता अपने साथ गाय लेकर गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया के सरकारी आवास पहुंचे.

 

 अखिल भारतीय विधार्थी परिषद के छात्र नेताओं ने अनोखा प्रदर्शन किया.

Jaipur: सोमवार को अखिल भारतीय विधार्थी परिषद के छात्र नेताओं ने अनोखा प्रदर्शन किया. ABVP के छात्रनेता अपने साथ गाय लेकर गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया के सरकारी आवास पहुंचे. लंपी को महामारी घोषित करने की मांग की. ABVP के कार्यकर्ताओं ने गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया के गांधी नगर स्थित सरकारी निवास के बाहर प्रदर्शन किया. ये सभी यहां एक गाय लेकर पहुंचे. जोरदार नारेबाजी की जो करीब डेढ़ घंटे तक जारी रही. एबीवीपी राष्ट्रीय मंत्री हुश्यार मीणा के नेतृत्व में हुए इस प्रदर्शन में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे. 

सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी 
मीणा ने कहा कि प्रदेश में लंपी संक्रमण से रोज गायों की मौत हो रही है. सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है. इस रोग को सरकार गंभीरता से नहीं ले रही हैं. उन्होंने सरकार से इस बीमारी को महामारी घोषित करने, पैकेज जारी करने, गायों के लिए टीके की व्यवस्था करने और किसानों को मुआवजा देने की मांग उठाई.

हेल्पलाइन नंबर जारी करवाए जाएं
 गाय अपनी पीड़ा को बयां नहीं कर सकती. इसलिए मंत्री के निवास पर गाय को लेकर आए, ताकि सरकार इस बीमारी को लेकर गंभीरता बरतें, ABVP का कहना है कि तहसील स्तर पर हेल्पलाइन नंबर जारी करवाए जाएं, जिससे लोगों को इस बीमारी के प्रति जागरुक किया जा सके. प्रदर्शन में आरयू छात्रसंघ महासचिव अरविंद जाजड़ा, इकाई अध्यक्ष भरत भूषण, सचिव महेंद्र चौधरी, विभाग संयोजक राजेंद्र प्रजापत, राहुल मीणा, रोहित मीणा, देव पलसानिया, मनु दाधीच सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- हरीश चौधरी का बड़ा बयान, CM गहलोत को कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की चल रही अटकलें

राजस्थान का नरपिशाच आज भी खुला घूम रहा है, अब बुजुर्ग महिला को इंसाफ के लिए माली समाज करेगा आंदोलन

Trending news