Aaj Ka Rashifal : कन्या को अचानक होगा लाभ, वृश्चिक को लालच पड़ेगा भारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1354910

Aaj Ka Rashifal : कन्या को अचानक होगा लाभ, वृश्चिक को लालच पड़ेगा भारी

Aaj Ka Rashifal : मकर को आज मानसिक तनाव का सामना करना पड़ेगा तो वहीं कर्क के काम अटक सकते हैं.

 

Aaj Ka Rashifal : कन्या को अचानक होगा लाभ, वृश्चिक को लालच पड़ेगा भारी

Aaj Ka Rashifal : मकर को आज मानसिक तनाव का सामना करना पड़ेगा तो वहीं कर्क के काम अटक सकते हैं.

मेष राशि
कुछ क्षेत्रों से असफलता हाथ लग सकती हैं, जिससे मन में निराशा का भाव जागृत होगा. हालांकि मित्रों और करीबी जनों के द्वारा आपके हौसले को बढ़ाया जाएगा, जिससे आत्म-विश्वास बढ़ेगा.

वृषभ राशि
उग्रता बढ़ सकती हैं और क्रोध पर नियंत्रण नहीं रहेगा. दोस्तों के साथ मतभेद सामने आएंगे और आप कुछ बातों को लेकर उग्र रवैया अपना सकते हैं. ऐसे में संयम का परिचय देना होगा.

मिथुन राशि
कुछ दिनों से मन में किसी बात को लेकर बेचैनी चल रही थी, तो वह आज के दिन समाप्त हो जाएगी. समस्या का हल मिल जाएगा और मन शांत होगा. माता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें.

Chanakya Niti : जिस पुरुष में होते हैं कुत्ते के ये 5 गुण उसकी स्त्री रहती है संतुष्ट

कर्क राशि
नसों व मांसपेशियों से जुड़ी समस्या परेशान कर सकती हैं. कुछ महत्वपूर्ण कार्य अटक सकते हैं. प्रेम संबंधो में एक नयी उड़ान देखने को मिलेगी और जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा.

सिंह राशि
व्यापार में प्रगति देखने को मिलेगी और रुके हुए कार्य भी संपन्न होंगे. सभी का आपके प्रति विश्वास और बढेग. समाज में प्रतिष्ठा में बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी.

कन्या राशि
आकस्मिक धन लाभ मिलने के संकेत हैं. पैसों का निवेश कर रखा है, तो वहां से लाभ मिलेगा. सिंगल लोगों को किसी के प्रति आकर्षण का भाव आएगा, लेकिन आप उनसे कह नहीं पाएंगे.

Chanakya Niti : ये है स्वार्थी और धोखेबाज स्त्री की पहचान, आप भी परख लें एक बार

तुला राशि
कॉलेज के दोस्तों के साथ मिलकर कहीं घूमने जाने का प्लान कर सकते हैं और इसके लिए चर्चा भी संभव हैं. माता से सहयोग प्राप्त होगा , उनके प्रति प्रेम में बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी.

वृश्चिक राशि
किसी चीज़ का लालच आ सकता हैं और उसे पाने के लिए कुछ ऐसे काम किये जा सकते हैं, जो अनुचित होंगे. ऐसे में कुछ भी करने से पहले अपनों से बड़ों का परामर्श लेंगे तो बेहतर रहेगा.

धनु राशि
दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा. आत्म-विश्वास में बढ़ोत्तरी होगी. पड़ोसियों के साथ किसी बात को लेकर अनबन हो सकती हैं, लेकिन समय रहते वह सुलझ भी जाएगी.

Chanakya Niti : याद रखें ये बात, तलवे चाटेगी दुनिया बुलंदियों पर होंगे आप

मकर राशि
शारीरिक स्वास्थ्य तो ठीक रहेगा, लेकिन काम का बोझ अत्यधिक रहने के कारण मानसिक तनाव रहने की आशंका है. काम के प्रति उदासीनता का भाव भी पनप सकता है.

कुंभ राशि
भाई या बहन को लेकर कोई अच्छी सूचना मिलेगी. उनकी कोई नयी नौकरी लग सकती हैं या परीक्षा में अच्छे अंक आ सकते हैं. घर में खुशी का माहौल रहेगा और सभी के बीच प्रेम संबंधो में बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी.

मीन राशि
व्यापार में प्रतिद्वंद्वियों के कारण खीझता का भाव उत्पन्न हो सकता हैं. ऐसे में बाजार में आपकी छवि को भी नुकसान पहुंच सकता हैं. कोई भी ऐसा काम करने से बचे जो आपकी छवि को नुकसान पहुंचाए.

प्रदेश की खबरों के लिए क्लिक करें

Chanakya Niti : चाणक्य की 5 कड़वी बातें मान ली तो, इतना सफल होंगे की दुश्मन भी पीछे पीछे घूमेंगे

 

Trending news