Aaj Ka Rashifal : आज मगंलवार को तुला ऑफिस की पॉलिटिस्क से बचें, धनु-मकर कह दें दिल की बात
Advertisement

Aaj Ka Rashifal : आज मगंलवार को तुला ऑफिस की पॉलिटिस्क से बचें, धनु-मकर कह दें दिल की बात

आज मिथुन राशि वालों का दिन रोमाटिंक रह सकता है वहीं सिंह राशि वालों को नौकरी का नया अवसर मिल सकता है. मेष  किसी के घर जाने का निमंत्रण आ सकता हैं, या फिर घर से ही कोई सदस्य, आपको कहीं चलने को कहेगा.

Aaj Ka Rashifal : आज मगंलवार को तुला ऑफिस की पॉलिटिस्क से बचें, धनु-मकर कह दें दिल की बात

Aaj Ka Rashifal : आज मिथुन राशि वालों का दिन रोमाटिंक रह सकता है वहीं सिंह राशि वालों को नौकरी का नया अवसर मिल सकता है.

मेष 
किसी के घर जाने का निमंत्रण आ सकता हैं, या फिर घर से ही कोई सदस्य, आपको कहीं चलने को कहेगा. ऐसे में मना ना करें और अपनों के साथ वक्त बिताएं.

वृषभ 
छात्रों को आज के दिन कुछ रचनात्मक करने का मन करेगा. माता-पिता का भरपूर साथ मिलेगा और घर में कोई धार्मिक अनुष्ठान भी हो सकता है.

मिथुन 
प्रेम संबंध में हैं, तो आज आप अपने प्रेमी के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान कर सकते हैं, यदि दूर रहते हैं तो उनके लिए कुछ स्पेशल करने का विचार मन में आएगा.

कर्क 
पेट दर्द की शिकायत रहेगी, इसलिये बाहर का खाना ना खाएं और घर का पौष्टिक भोजन ही ग्रहण करें.  परिवार में सभी के बीच आपसी प्रेम बढ़ेगा.

सिंह 
नौकरी की खोज कर रहे हैं, तो आज के दिन कुछ अच्छे ऑफर हाथ में आएंगे. लेकिन ध्यान ना देने से वे आपके साथ से निकल सकते हैं, इसलिये इन्हें हाथ से ना जाने दें.

कन्या 
घर का माहौल धार्मिक रहेगा और शाम के समय मंदिर जाना भी हो सकता है. सभी साथ में मिलकर कहीं घूमने जाने का भी प्लान कर सकते हैं.

तुला 
मैनेजमेंट के क्षेत्र में जॉब कर रहे लोगों को आज अपने ऑफिस की पॉलिटिक्स से बचकर रहना चाहिए, क्योंकि ये आपके लिए ही उल्टा दांव पड़ सकता हैं और नौकरी खतरे में आ सकती है.

वृश्चिक
परिवार में सभी आपसे खुश तो होंगे, लेकिन आप संतुष्ट नहीं दिखाई देंगे. किसी बात की चिंता आपको लगी रहेगी. ऐसे में अपने किसी मित्र से उस परेशानी को साझा करेंगे तो बेहतर रहेगा.

धनु 
किसी के प्रति आकर्षण हैं, तो उससे बातचीत शुरू हो सकती है. ऐसे में उत्तेजित होने से बचें और पहली बार में ही सब कुछ ना कह डालें.

मकर 
किसी बात को लेकर कुछ दिन से परेशान हैं, और उसका हल नहीं मिल पा रहा हो, तो आज के दिन वो समस्या हल हो जाएगी. जिस कारण आपका मन भी प्रसन्नचित्त रहेगा.

कुंभ 
मित्रों में से किसी के साथ आपकी अनबन हो सकती है, लेकिन आप उस पर ज्यादा ध्यान नहीं देंगे. अपना काम करने पर ही आपका ध्यान रहेगा.

मीन 
विवाह की प्रतीक्षा में है, तो आज आपके लिए मामा पक्ष से किसी अच्छे परिवार का रिश्ता आ सकता हैं, जो घर में भी सभी को पसंद आएगा.

ये भी पढ़ें : Sawan Shivratri 2022 : सावन की शिवरात्रि पर बरसों बाद बना ये शुभ योग, सुहागिन ऐसे करेंगी पूजा तो होगी हर मनोकामना पूरी
ये भी पढ़ें : Astrology : अगस्त में इन चार राशियों पर छप्परफाड़ बरसेंगी खुशियां
अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news