Aaj Ka Rashifal : आज तुला-मकर रहें सावधान, कर्क-कुंभ को सताएगा अनहोनी का डर
Advertisement

Aaj Ka Rashifal : आज तुला-मकर रहें सावधान, कर्क-कुंभ को सताएगा अनहोनी का डर

Aaj Ka Rashifal : मिथुन राशि वाले स्टूडेंट्स आज अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं

Aaj Ka Rashifal : आज तुला-मकर रहें सावधान, कर्क-कुंभ को सताएगा अनहोनी का डर

Aaj Ka Rashifal : मिथुन राशि वाले स्टूडेंट्स आज अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं

मेष राशि
यदि आप पहले से किसी के साथ प्रेम सम्बन्ध में है तो उनके साथ भविष्य को लेकर रणनीति बनाएंगे तथा आगे क्या किया जाए, इसके बारे में विचार करेंगे.

वृषभ राशि
घर के लोग आपसे प्रसन्न तो दिखाई देंगे लेकिन उन्हें आपकी कोई बात खटकेगी. किसी काम को करने से पहले अपनी माता से इस बारे में पूछ ले तो बेहतर परिणाम मिलेंगे.

मिथुन राशि
स्कूल में पढ़ रहे छात्र किसी कोर्स या अन्य गतिविधि में अच्छा प्रदर्शन कर सकते है. मानसिक रूप से एकदम स्वस्थ रहेंगे तथा नए-नए विचारो का मन में समावेश होगा. 

कर्क राशि
दोपहर में किसी बात को लेकर चिंतित रहेंगे और क्या किया जाए और क्या नही, इसको लेकर भ्रम की स्थिति बनी रहेगी। काम को लेकर भी परेशानी होगी जिस कारण मानसिक तनाव बढ़ जाएगा।

सिंह राशि
आज का दिन आपके प्रेम जीवन के लिए अच्छा रहेगा. स्कूल या कॉलेज में किसी का आप पर दिल भी आ सकता है लेकिन वे आपसे कहेंगे नहीं.

कन्या राशि
यदि घर पर कोई पुरानी कीमती वस्तु पड़ी है तो उसे बेचने का विचार मन में आ सकता है. भूमि संबंधी मामलों में राहत मिलने की संभावना हैं. घरवालों का आपके प्रति विश्वास बढ़ेगा.

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti : ऐसी स्त्री विवाह के बाद पति के जीवन में कर देती है दिवाली

तुला राशि
व्यापारी हैं तो बाज़ार में आपको लेकर बाते होंगी और छवि को नुकसान पहुंचेगा. आप इसको लेकर चिंतित भी रह सकते है और मानसिक तनाव भी हो सकता है.

वृश्चिक राशि
कॉलेज में है तो अपने सीनियर का सम्मान करें क्योंकि वे आपके बहुत काम आएंगे. किसी काम में फंसे हुए है और वह पूरा नहीं हो पा रहा है तो आज के दिन उसमें सफलता मिलेगी और वह आसानी से पूरा हो जाएगा.

धनु राशि
यदि कुछ समय से किसी के साथ प्रेम संबंध में हैं, तो घर में किसी सदस्य को आपके प्रेम संबंधों के बारे में पता चल सकता है. हालांकि भविष्य की दृष्टि से यह आपके लिए अच्छा रहेगा.

मकर राशि
आज के दिन मधुमेह के रोगी अपना विशेष ध्यान रखें, क्योंकि दिन की शुरुआत में शुगर लेवल बढ़ सकता है.

कुंभ राशि
विवाहित महिलाएं अपने पति के लिए कुछ नया करेंगी, जिस कारण दोनों के बीच आपसी प्रेम बढ़ेगा. निवेश किये हुए पैसे चिंता का कारण बन सकते है.

मीन राशि
आज का दिन आर्थिक दृष्टिकोण से इतना अच्छा नही बीतेगा. व्यापार में आय उतनी नही होगी लेकिन उसकी तुलना में खर्चे अत्यधिक बढ़ जाएंगे. ऐसे में परेशान होने की बजाए धैर्य से काम ले.

Trending news