Aaj Ka Rashifal : तुला के लिए सोमवार लाया है शुभ समाचार, कर्क के साथ हो सकती है ठगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1336119

Aaj Ka Rashifal : तुला के लिए सोमवार लाया है शुभ समाचार, कर्क के साथ हो सकती है ठगी

Aaj Ka Rashifal : सिंह राशि वालों को आज चोट लग सकती है. वृश्चिक राशि वालें झगड़े से बचें

 

Aaj Ka Rashifal : तुला के लिए सोमवार लाया है शुभ समाचार, कर्क के साथ हो सकती है ठगी

Aaj Ka Rashifal : सिंह राशि वालों को आज चोट लग सकती है. वृश्चिक राशि वालें झगड़े से बचें

मेष राशि
वाहन चलाते समय सावधानी बरतें तथा तेज ड्राइविंग ना करें. एकाग्रता रखने की आवश्यकता हैं, अन्यथा दुर्घटना होने की संभावना हैं. आर्थिक लाभ तो होगा लेकिन वो संतोष प्रदान नहीं करेगा.

वृषभ राशि
संतान से सुख प्राप्त होगा. उनको नौकरी में भी लाभ मिलेगा. घर में सब कुछ सुख-शांति से रहेगा और रिश्तों में मजबूती आएगी. पत्नी के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बन सकता हैं.

मिथुन राशि
आज के दिन कुछ कामों से बचकर रहे और किसी भी जोखिम को उठाने से बचें अन्यथा आपको ही नुकसान झेलना पड़ेगा. किसी भी बड़े निर्णय को लेने से पहले उस पर अपनों से बड़ों से विचार-विमर्श अवश्य कर लें.

September Rashifal 2022: सितंबर का ये महीना, 5 राशियों के लिए खतरनाक, थोड़ा संभल कर रहें

कर्क राशि
आपके साथ कोई पैसों की ठगी कर सकता हैं. फिर चाहे वो ऑनलाइन हो या किसी दोस्त के माध्यम से. ऐसे में किसी को भी उधारी देने से बचे या कहीं निवेश भी ना करें.

सिंह राशि
शरीर के किसी हिस्से में चोट लग सकती हैं और वहां से अत्यधिक रक्त निकल सकता हैं. शारीरिक खेल खेलते हैं तो सावधानी बरतें. घर में कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी.

कन्या राशि
पड़ोस के लोगों के साथ सकारात्मक बातचीत होगी और उनके साथ मिलकर कुछ नया प्लान किया जा सकता हैं. घर में भी सभी के बीच संबंध मधुर बनेंगे.

प्यार की तलाश में ये गलतियां कर देती हैं ये राशियां, जिंदगी को करती हैं बर्बाद

तुला राशि
नौकरी की खोज में हैं, तो आज के दिन शुभ समाचार मिलेगा. कहीं से अच्छा ऑफर आने की संभावना हैं. ऐसे में किसी भी अवसर को हाथ से ना जाने दें.

वृश्चिक राशि
अपने किसी दोस्त के साथ वैचारिक मतभेद होगा फिर चाहे वो राजनीतिक तौर पर हो या धार्मिक तौर पर. ऐसे में हमारी सलाह यहीं हैं, कि बेवजह में किसी के भी साथ उलझने से बचे तथा वाद-विवाद से दूर रहे.

धनु राशि
जो बात कुछ दिनों से नहीं बन रही थी. वह आपकी बौद्धिक क्षमता के कारण बन जाएगी. लोग आपसे प्रभावित होंगे और समाज में प्रतिष्ठा में वृद्धि देखने को मिलेगी.

कहीं पति का दुर्भाग्य ना बन जाएं बिछिया, पहनते वक्त रखें ये बातें याद

मकर राशि
प्रेम संबंध मधुर होंगे और प्रेमी के साथ किसी मनोरंजन वाली जगह पर घूमने का अवसर मिलेगा. आज का दिन उनके साथ व्यतीत होगा और दोनों मिलकर खूब एन्जॉय करेंगे.

कुंभ राशि
अनजाना भय रहेगा तथा शत्रु हावी रहेंगे. किसी काम को करने में मन नहीं लगेगा और बातचीत भी कम होगी. अकेलापन महसूस होगा तथा बाहर भी जाना नहीं होगा.

मीन राशि
आज का दिन किसी नए काम को शुरू करने का अच्छा समय नही हैं. इसलिये किसी भी नए काम को करने का विचार त्याग दें और बातचीत करते समय सावधानी बरतें.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news