Aaj ka Rashifal : तुला कह दें दिल की बात, मकर-कुंभ-मीन का हैप्पी डे आज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1420901

Aaj ka Rashifal : तुला कह दें दिल की बात, मकर-कुंभ-मीन का हैप्पी डे आज

Aaj ka Rashifal : मिथुन राशिवालों का दिल आज ऑफिस में नहीं लगेगा.

Aaj ka Rashifal : तुला कह दें दिल की बात, मकर-कुंभ-मीन का हैप्पी डे आज

Aaj ka Rashifal : मिथुन राशिवालों का दिल आज ऑफिस में नहीं लगेगा.

मेष राशि
विवाहित लोगों को अपने लिए कुछ नया करने का विचार मन में आएगा और आपका पार्टनर उसमें भरपूर साथ देगा जो आपको आनंदित करेगा. दोनों के बीच आपसी स्नेह में बढ़ोत्तरी होगी.

वृषभ राशि
अपने प्रतिद्वंद्वियों पर नजर बनाकर रखे क्योंकि वे आपका नुकसान कर सकते हैं. व्यापार में आपके पास ऐसे समझौते आएंगे जो दिखने में तो आकर्षित होंगे लेकिन यह आपके लिए अनुचित सिद्ध हो सकते हैं.

मिथुन राशि
नौकरी कर रहे लोगों का मन अपने काम से उब सकता है और वे अपने लिए नयी नौकरी की तलाश कर सकते है. आज का दिन आपका समय नयी नौकरी की तलाश में बीतेगा और शायद आपको अपने मित्रों की ओर से कुछ अच्छा अवसर भी मिल सकता है.

कर्क राशि
आपको कुछ ऐसे अवसर मिलेंगे जो व्यापार को बढ़ावा दे सकते हैं. आपके मित्र भी आपका सहयोग करेंगे लेकिन आप किसी चीज़ को लेकर संशय में रहेंगे. भूमि संबंधी निवेश में लाभ मिलेगा.

सिंह राशि
आपके कोमल स्वभाव के कारण घर में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी और सभी के मन में आपके प्रति सम्मान और बढ़ेगा. ऐसे में आपका अपने मित्रों का सहयोग भी मिलेगा जिससे रिश्तों में मजबूती आएगी.

कन्या राशि
उच्च शिक्षा की पढ़ाई कर रहे छात्रों को सकारात्मक परिणाम मिलेंगे तथा आपके सहपाठी भी आपसे प्रसन्न होंगे. परिवार में आपकी शिक्षा को लेकर महत्वपूर्ण चर्चा भी हो सकती है जिससे आपका मन आशंकित रहने की भी संभावना हैं.

तुला राशि
प्रेम जीवन के लिए आज का दिन उत्तम है. यदि आप किसी से प्रेम करते हैं और उन्हें ये बात पता नहीं हैं तो आज उन्हें अपने दिल की बात कह दें. विवाहित लोगों का अपने जीवनसाथी के प्रति कुछ यादगार अनुभव रहने की संभावना हैं जिससे आप दोनों के बीच आपसी संबंध मजबूत होंगे.

वृश्चिक राशि
स्कूल के छात्र अपना समय रचनात्मक कार्यों में देंगे जिसमें उन्हें आनंद की अनुभूति होगी. किसी भी कार्य को शुरू करते समय आप संशय में रहेंगे लेकिन अंत में उसमे सफलता मिलेगी.

धनु राशि
इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे लोगों को किसी का सहयोग मिल सकता हैं, जिससे उनका मार्ग प्रशस्त होगा और भविष्य के लिए उचित मार्गदर्शन मिलेगा.

मकर राशि
नौकरी कर रहे लोगों को अपने काम से संतुष्टि मिलेगी. ऑफिस में उनके काम की प्रशंसा होगी. सहकर्मी आपके काम से प्रसन्न होंगे. आपके साथ मिलकर कुछ नया प्लान भी करेंगे.

कुंभ राशि
आज का दिन आपके लिए शुभ संकेत लेकर आ रहा हैं. आपका अपने परिवार वालों के साथ संबंध और मधुर बनेगा. घर में कोई नयी खुशी आ सकती हैं जिसमे सभी सम्मिलित होंगे.

मीन राशि
श्वास की बीमारी से जुड़े रोगी अपना विशेष ध्यान रखे तथा प्रदूषण वाले क्षेत्रों से दूरी बनाकर रखें. अस्थमा के रोगियों को कही बाहर जाना हैं तो हमेशा अपने साथ इनहेलर रखें.

Trending news