Aaj Ka Rashifal : कन्या राशि वाले अगर सिंगल हैं तो मिलेगा आज सोलमेट, सिंह को होगा नुकसान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1382215

Aaj Ka Rashifal : कन्या राशि वाले अगर सिंगल हैं तो मिलेगा आज सोलमेट, सिंह को होगा नुकसान

Aaj Ka Rashifal : मिथुन की समाज में बढ़ेगी प्रतिष्ठा तो कर्क पढ़ाई में लगाएंगे ध्यान

Aaj Ka Rashifal : कन्या राशि वाले अगर सिंगल हैं तो मिलेगा आज सोलमेट, सिंह को होगा नुकसान

Aaj Ka Rashifal : मिथुन की समाज में बढ़ेगी प्रतिष्ठा तो कर्क पढ़ाई में लगाएंगे ध्यान

मेष 
यदि पिछले कुछ दिनों से व्यापार में घाटा हो रहा है या मन-मुताबिक लाभ नहीं मिल पा रहा है तो आज के दिन वह समस्या दूर हो जाएगी

वृषभ 
पढ़ाई को लेकर सीरियस रहेंगे और आगे क्या किया जाए, इसके बारे में विचार करेंगे। यदि किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है तो शुरू में कुछ अड़चने जरुर आएँगी लेकिन उनसे बहुत कुछ सीखने को भी मिलेगा

मिथुन 
समाज में प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी और सभी आपका सम्मान करेंगे। परिवार के सदस्य भी आपसे खुश दिखाई देंगे। माता का विशेष स्नेह आपसे रहेगा और पिता का भी भरपूर साथ मिलेगा.

कर्क 
कॉलेज के छात्र आज के दिन अपना ज्यादातर समय मित्रों के साथ व्यतीत करेंगे। स्कूल के छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान लगाएंगे जिसका परिणाम उन्हें आगे चलकर मिलेगा.

सिंह 
बाज़ार में अपने प्रतिद्वंद्वियों से सावधान रहे क्योंकि वे आपका नुकसान करने का प्रयास कर सकते है. किसी के साथ कोई विवाद चल रहा हैं तो वह आज के दिन बढ़ने ना दें.

कन्या 
यदि आप सिंगल है और किसी जीवनसाथी की खोज में है तो आज के दिन आपकी किसी के साथ बातचीत तो शुरू होगी लेकिन वह ज्यादा समय तक नहीं चल पाएगी.

तुला
आज के दिन परिवार की स्थिति अच्छी रहेगी और किसी बात को लेकर प्रसन्नता छाई रहेगी. आप अपने घर में कुछ बदलाव करने का भी सोच सकते है

वृश्चिक
दिन की शुरुआत तो अच्छी रहेगी लेकिन दोपहर में पेट से संबंधित समस्या परेशान करेगी. जैसे कि अपच, कब्ज, गैस बनना, दस्त इत्यादि. हालांकि यदि आप घर का बना पौष्टिक खाना लेंगे तो सब कुछ ठीक रहेगा. घुटनों का दर्द भी परेशान करेगा.

धनु 
वैवाहिक लोगों का अपने पार्टनर के साथ संबंध मजबूत होगा और आपको उन्हें और अच्छे से जानने का अवसर प्राप्त होगा. यदि कुछ दिनों से कोई बात मन में है और आप उनसे कह नही पा रहे है तो आज के दिन उनसे यह बात कह दे। दोनों के बीच आपसी समझ में बढ़ोत्तरी होगी.

मकर 
मानसिक रूप से किसी बात की चिंता मन में रहेगी. कुछ बात होगी जो आप किसी के साथ शेयर नहीं कर पाएंगे और वह मन ही मन आपको परेशान करेगी. ऐसे में किसी अपने के साथ उस बात को साँझा करेंगे तो बेहतर रहेगा.

कुंभ 
घर के वास्तु का ध्यान रखें अन्यथा बाद में समस्या होगी. घर में कोई सदस्य कुछ समय से नौकरी की तलाश में है तो आज के दिन कहीं से शुभ समाचार मिल सकता है.

मीन 
मित्रों के साथ संबंध मजबूत होंगे और किसी मित्र के द्वारा सहयोग प्राप्त होगा. परिवार के सदस्य भी आपके उस मित्र से प्रभावित होंगे और उसे सराहेंगे. घर में सब-कुछ ठीक रहेगा और सभी के बीच प्रेम और बढ़ेगा.

 

Trending news