Aaj Ka Rashifal : मकर और वृष के लिए दिन अच्छा, कुंभ का जुगाड़ से बनेगा काम
Advertisement

Aaj Ka Rashifal : मकर और वृष के लिए दिन अच्छा, कुंभ का जुगाड़ से बनेगा काम

Aaj Ka Rashifal : मिथुन राशिवालों को धन-पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि देखने को मिलेगी लेकिन आज कोई महत्वपूर्ण फैसला लेने से बचें.

Aaj Ka Rashifal : मकर और वृष के लिए दिन अच्छा, कुंभ का जुगाड़ से बनेगा काम

Aaj Ka Rashifal : मिथुन राशिवालों को धन-पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि देखने को मिलेगी लेकिन आज कोई महत्वपूर्ण फैसला लेने से बचें.

मेष
व्यावहारिक ज्ञान एवं साहसिक कार्य से अपना कार्य निकाल लें. तर्क के साथ बातचीत करें सफलता मिलेगी. कूटनीतिज्ञ और चतुर व्यक्ति से बचने की कोशिश करें. मनोरंजन आदि में समय बीतेगा. आपकी बातें लोगों को अच्छी लगेंगी और समाज में सम्मान होगा.

वृष
खर्च ज्यादा होगा. मित्रों से खुशी मिलेगी. दुखी प्राणी की सहायता करने से फायदा होगा. व्यवहार कुशल रहेंगे, लेकिन जल्दबाजी भी रहेगी. महिलाएं शृंगार और कलात्मक विषयों में व्यस्त रहेंगी. गुस्से में कड़वी भाषा बोलने से हानि होगी. स्वार्थ की भावना से दूर रहें.

मिथुन
धन, पद, प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. रिश्तेदार के बीच तनाव मिलेगा. कोई भी महत्वपूर्ण फैसला ना लें. धन लाभ होगा. आय के नए स्त्रोत बनेंगे. पारिवारिक जनों के मध्य सुखद समय गुजरेगा. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

कर्क
आय-व्यय में संतुलन बनाकर रखें. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. व्यावसायिक क्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा.

सिंह
व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी. सम्मान का लाभ मिलेगा. की गई मेहनत सार्थक होगी. ससुराल पक्ष से फायता होगा. पिता और उच्चाधिकारी का सहयोग मिलेगा. दांपत्य जीवन सुखमय होगा. धन, पद, प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. ईश्वर के प्रति आस्था बढ़ेगी. 

Chanakya Niti : जवानी की ये भूल, स्त्री हो या पुरुष फिर सुधारी नहीं जा सकती

कन्या

आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. वाणी की सौम्यता बनाकर रखना जरूरी है. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. व्यर्थ की भागदौड़ होगी. संतान के संबंध में अच्छा समाचार मिलेगा. रुका हुआ कार्य संपन्न होगा. रुपये-पैसे के लेन-देन में सावधानी रखें.

तुला
पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. खान-पान में संयम रखें. किसी रिश्तेदार के कारण तनाव मिलेगा. किसी अभिन्न मित्र से मिलाप होगा, जिससे मिलकर मन प्रसन्न होगा. अपने सामान के प्रति सचेत रहें. वाणी में सौम्यता से व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा.

वृश्चिक
अधीनस्थ कर्मचारी से तनाव मिलेगा. संतान के संबंध में सुखद समाचार मिलेगा. व्यर्थ की भागदौड़ होगी. जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य मिलेगा. संपत्ति की दिशा में किया गया प्रयास सफल होगा. विरोधियों का पराभव होगा. प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता का योग है.

धनु
रुकावट के बाद कार्यों में गतिशीलता आएगी. लोगों का पूरा सहयोग न मिलने पर भी काम बनेगा. जल्दबाजी से आपके बनते कार्यों में परेशानियां पैदा हो सकती हैं.

मकर
पारिवारिक परिस्थितियों में खिंचाव से चिंता रहेगी. लोगों के साथ मिल कर समाधान निकालें. बुद्धिजीवियों के लिए आज का दिन अच्छा है. योजनाओं को क्रियान्वित कर सकते हैं.

कुंभ
लंबे समय से रुके कार्यों के बनने का योग है. नई सुविधा और सहयोग का जुगाड़ बन जाएगा. सामाजिक और राजनीतिक गुटबाजी के कारण आपके महत्वपूर्ण कार्यों में रुकावटें रहेंगी.

मीन
आज व्यवसाय में विस्तार के प्रस्तावों पर चर्चा होगी. आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव रह सकते हैं. लोगों के साथ संबंधों में घनिष्ठता आएगी, लेकिन उनके निजी जीवन में हस्तक्षेप से बचना चाहिए. सामजिक और व्यावसायिक कार्यों में प्रगति होगी. 

Venus Transit 2022 : अगले कुछ दिन इन राशियों के घर शुक्र लाएंगे खुशियां, इनको रहना होगा सतर्क

 

Trending news