Aaj Ka Rashifal : कुंभ-मीन को मिलेगा प्रमोशन, कर्क-धनु सेहत का रखें ध्यान
Advertisement

Aaj Ka Rashifal : कुंभ-मीन को मिलेगा प्रमोशन, कर्क-धनु सेहत का रखें ध्यान

Aaj Ka Rashifal : कन्या राशि वाले वाणी पर रखें कंट्रोल, सिंह ऊर्जा से भरे रहेंगे

 

Aaj Ka Rashifal : कुंभ-मीन को मिलेगा प्रमोशन, कर्क-धनु सेहत का रखें ध्यान

Aaj Ka Rashifal : कन्या राशि वाले वाणी पर रखें कंट्रोल, सिंह ऊर्जा से भरे रहेंगे

मेष राशि
आज के दिन धन संबंधी कोई भी निर्णय टाल दें. कहीं भी निवेश करने से बचें, अन्यथा भविष्य की दृष्टि से ये आपके लिए नुकसानदायक सिद्ध होगा. प्रेमी से कोई उपहार मिलने के संकेत है.

वृषभ राशि
परिवार के प्रति प्रेम में वृद्धि देखने को मिलेगी और माता-पिता से विशेष स्नेह होगा. उनके साथ कहीं आसपास घूमने जाने का कार्यक्रम भी बन सकता है. घर में आपको लेकर सकारात्मक माहौल बनेगा.

मिथुन राशि
आज के दिन आपका पढ़ाई से ध्यान भटक सकता हैं. मन अन्य गतिविधियों में लगेगा और उसमें आनंद की अनुभूति होगी. नौकरी में आश्चर्यजनक रूप से लाभ मिल सकता है.

कर्क राशि
स्वास्थ्य की दृष्टि से आज का दिन ढीला रहने की संभावना हैं. मौसमी बीमारियाँ हो सकती हैं और आलस का भाव हावी रहेगा. मन किसी भी काम में नहीं लगेगा. शरीर में कमजोरी रहेगी.

सिंह राशि
किसी भी चीज़ को बेहतर तरीके से समझने और करने की शक्ति जागृत होगी. एक नयी ऊर्जा देखने को मिलेगी. मन उत्साह से भरा हुआ रहेगा. किसी भी काम को करने में पूरी शक्ति लगाएंगे.

कन्या राशि
यदि आप प्रेम संबंध में हैं, तो आज के दिन आपको सलाह दी जाती हैं कि अपने साथी के साथ कुछ भी ऐसा सांझा ना करें जिसके लिए बाद में पछतावा हो. कुछ ऐसी बाते होंगी जो वे आपसे जानना चाहते होंगे, ऐसे में संभल कर शब्दों का इस्तेमाल करे.

Chanakya Niti : याद रखें ये बात, तलवे चाटेगी दुनिया बुलंदियों पर होंगे आप

तुला राशि
आज के दिन आपके अनुभव बहुत काम आएंगे. कुछ निर्णय ऐसे लेने पड़ेंगे जिनमें बुद्धिमता का परिचय देंगे और भविष्य की दृष्टि से यह लाभदायक सिद्ध होंगे.

वृश्चिक राशि
सरकारी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को निश्चित रूप से सकारात्मक परिणाम मिलने के संकेत है. कहीं से कुछ ऐसा अवसर मिलेगा, जो आपके मन को आनंदित कर देगा.

धनु राशि
जिन्हें दिल से संबंधित कोई बीमारी हैं,  उन्हें आज के दिन अपना विशेष ध्यान रखने की सलाह दी जाती है. घर में किसी बात को लेकर तनाव का माहौल रह सकता हैं, आपकी किसी से अनबन भी संभव है.

मकर राशि
आपका पार्टनर आपकी किसी बात से बहुत गुस्सा हो सकता है, और इसी गुस्से में आप दोनों के बीच लड़ाई भी बढ़ जाएगी. ऐसे में आपको सलाह दी जाती हैं कि यदि संयम से काम नही लिया गया तो रिश्तों में दूरियां आएँगी.

कुंभ राशि
भूतकाल में लिए गए निर्णय आज अपना प्रभाव दिखाएंगे. समाज में आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि देखने को मिलेगी. हालांकि दांपत्य जीवन में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं.

मीन राशि
आज का दिन नौकरी करने वालों के लिए शुभ रहेगा. यदि नौकरी में बदलाव का सोच रहे हैं तो कहीं से अच्छा अवसर हाथ में आ सकता हैं. साथ ही अभी की नौकरी में आपके प्रमोशन की बात भी चल सकती है.

Chanakya Niti : जिस पुरुष में होते हैं कुत्ते के ये 5 गुण उसकी स्त्री रहती है संतुष्ट

Trending news