जयपुर रेलवे स्टेशन के बाहर खाना लेने गई महिला के साथ 5 दरिंदों ने किया गैंगरेप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1318934

जयपुर रेलवे स्टेशन के बाहर खाना लेने गई महिला के साथ 5 दरिंदों ने किया गैंगरेप

जयपुर रेलवे स्टेशन के बाहर निकली तभी 5 दरिंदों ने उसका अपहरण कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी उसे जबरन खींचकर रेलवे स्टेशन के पास बने यार्ड में ले गए और वहां पर सामुहिक दुष्कर्म किया. 

जयपुर रेलवे स्टेशन के बाहर गैंगरेप.

Jaipur: जयपुर रेलवे स्टेशन पर अपने पति के साथ आयी एक महिला देर रात अपने पति के लिए खाना लेने रेलवे स्टेशन के बाहर निकली तभी 5 दरिंदों ने उसका अपहरण कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी उसे जबरन खींचकर रेलवे स्टेशन के पास बने यार्ड में ले गए और वहां पर सामुहिक दुष्कर्म किया. वारदात को अंजाम देने के बाद पाचों बदमाश पीड़िता को बदहवास हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए. 35 वर्षीय पीड़िता फटे कपड़ों और अर्ध नग्न अवस्था में जीआरपी थाने पहुंची और पुलिस को घटना के बारे में बताई.

पीड़िता जयपुर की रहने वाली है
जीआरपी के सीओ किशन सिंह ने बताया कि 35 वर्षीय पीड़िता जयपुर की ही रहने वाली है जो अपने पति के साथ देर रात रेल में सफर करने के लिए जयपुर रेलवे स्टेशन पहुंची थी. ट्रेन के आने में समय था ऐसे में पीड़िता अपने पति के लिए खाना लेने रेलवे स्टेशन से बाहर निकली.

झांसा देकर बदमाश पीड़िता को रेलवे यार्ड की तरफ ले गए
बताया जा रहा है कि स्टेशन के बाहर पीड़िता को पांच युवक मिले जिनसे पीड़िता ने रेस्टोरेंट के बारे में पूछा. इस पर रेस्टोरेंट की ओर ले जाने का झांसा देकर बदमाश पीड़िता को रेलवे यार्ड की तरफ ले गए और अंधेरी जगह पर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया.

ये भी पढ़ें- राजधानी जयपुर में बस में छेड़खानी, युवतियों के कपड़े फाड़ने की कोशिश

बदहवास हालत में जीआरपी थाने पहुंची
इसके बाद पीड़िता ने बदहवास हालत में जीआरपी थाने पहुंची और  घटना की जानकारी दी. इसके बाद जीआरपी थाना पुलिस ने आज सुबह पीड़िता का मेडिकल करवाया है साथ ही एफएसएल टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया गया. जहां से टीम ने साक्ष्य जमा किये हैं. पुलिस रेलवे स्टेशन के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को  खंगालते हुए मामले की जांच कर रही है.

Trending news