Elephant Attack video: लेना चाहते थे सेल्फी, गुस्साए हाथियों ने किया हमला तो जान बचाकर भागे, देखें Video
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1769909

Elephant Attack video: लेना चाहते थे सेल्फी, गुस्साए हाथियों ने किया हमला तो जान बचाकर भागे, देखें Video

Elephant Attack video: तीन लोगों ने हाथियों के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में अपनी जान जोखिम में डाल दी. गुस्साए हाथियों के झुंड ने उन पर हमला कर दिया, जिससे वो मौके से जान बचाकर भागते दिखे. हाथियों के हमले का वीडियो वायरल हो रहा है.

 

Elephant Attack video: लेना चाहते थे सेल्फी, गुस्साए हाथियों ने किया हमला तो जान बचाकर भागे, देखें Video

Elephant Attack video, Elephant viral video: गुस्साए हुए हाथियों (Elephants) के एक झुंड का वीडियो वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो इंडिया के एक एनिमल कॉरिडोर को बताया जा रहा है. वन सेवा अधिकारी सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स चिंतित कर दिया. 

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए अधिकारी ने बताया कि यह तीन आदमी, जंगली जानवरों के पास सेल्फी खींचने के लिए उनके करीब जा रहे थे. जानवरों ने उनकी उपस्थिति रास नहीं आईं और कुछ विशालकाय हाथियों ने उन पर हमला करना चाहा, जिसे देखकर लो लोग वहां से भाग निकले. 

देखिए वीडियो...

जान बचाने के लिए लगाई दौड़

वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग अपनी जान बचाने के लिए दौड़ रहे हैं, इसके बाद घबराहट के चलते एक व्यक्ति गिर जाता है. वो इस तरह गिरता है कि उसका मोबाइल जमीन पर गिरकर टूट जाता है. जान बचाने वाली दौड़ में उसे ये ध्यान ही नहीं रहता कि उसका फोन गिर चुका है. वीडियो में दिखाया गया कि जमीन पर गिरा हुआ आदमी अपना मोबाइल उठाए बिना वहां से फिर भागने लगता है. इसके बाद क्या होता है, यह स्पष्ट नहीं होता है क्योंकि वीडियो अचानक समाप्त हो जाता है.

ट्विटर पर लोगों खूब सुनाया

ट्विटर के कई यूजर्स ने सेल्फी के लिए हाथियों के पास गए लोगों की कड़ी निंदा की है. उन्होंने इन आदमियों के हाथियों के पास जाना "भयानक" और "मूर्खतापूर्ण" बताया है. कुछ लोगों ने यह भी मांग की है कि इन आदमियों के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई की जाए. उन्होंने लिखा कि यदि इस दौरान कुछ हो जाता तो इसके लिए कौन जिम्मेदार होता. वहीं कुछ लोगों ने वन रक्षकों की प्रबंधन प्रयासों की कमी पर सवाल भी उठाए. एक यूजर ने टिप्पणी की, "यह स्थिति सचमुच खतरनाक दिख रही है! वन रक्षकों को थोड़ी सतर्कता बरतनी चाहिए."

यह भी पढ़ें... 

राजस्थान के इस खिलाड़ी का वेस्टइंडीज दौरे के लिए हुआ सिलेक्शन, T20 में दिखाएगा जलवा

Trending news