Fire Haircut: 'फायर हेयरकट' करवाना शख्स को पड़ा महंगा, ट्रेंडी कट के चक्कर में बुरी तरह झुलसा
Advertisement

Fire Haircut: 'फायर हेयरकट' करवाना शख्स को पड़ा महंगा, ट्रेंडी कट के चक्कर में बुरी तरह झुलसा

Fire Haircut: गुजरात के वलसाड जिले के वापी इलाके में एक युवक को हेयरकट महंगा पड़ गया. नाई की दुकान पर फायर हेयरकट करवाते वक्त अचानक आग लगने से 18 साल का किशोर गंभीर रूप से झुलस गया.

युवक को हेयरकट महंगा पड़ा.

Fire Haircut: गुजरात के वलसाड जिले के वापी इलाके में एक युवक को हेयरकट महंगा पड़ गया. चौबे गए छब्बे बनने, दूबे बनकर आए. जीहां, ऐसा ही कुछ नजारा एक सैलून में देखने को मिला. जहां नाई की दुकान पर फायर हेयरकट करवाते वक्त अचानक आग लगने से 18 साल का किशोर गंभीर रूप से झुलस गया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ‘फायर हेयरकट’ के दौरान लड़के के बाल में आग लग गई और अनियंत्रित हो गई थी. वापी में बुधवार को हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. पुलिस ने बताया कि  'फायर हेयरकट' में बाल काटने और खास तरह से उन्हें जमाने के लिए आग का उपयोग किया जाता है. 

सिर पर आग जलाकर होती है बालों की कटिंग
‘फायर हेयरकट’ में बाल काटने और खास तरह से उन्हें सेट करने के लिए आग का उपयोग किया जाता है. फायर हेयरकट करने के लिए वालों में खास तरह का केमिकल लगाया जाता है ताकि बाल जले नहीं. अब पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि कटिंग की वजह से कौन-सा केमिकल लगाया गया था, जिससे आग फैल गई और शख्स झुलस गया.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
गुजरात के वलसाड जिले के वापी वापी में बुधवार को हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वापी थाने के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि किशोर का गला और छाती हादसे में झुलस गए है. पहले उसे वापी में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से उसे वलसाड के एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया. लेकिन, अब उसे सूरत के एक अस्पताल ले जाया गया है.

पुलिस ने बताया कि पीड़ित वापी के भद्रकमोरा इलाके का निवासी है और सुलपाड इलाके में स्थित एक नाई की दुकान में ‘फायर हेयरकट’ करवाने आया था. जांच अधिकारी करमसिंह मकवाना ने बताया कि पीड़ित और नाई के बयान दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है. मकवाना ने कहा, 'हम पीड़ित का बयान दर्ज करने की कोशिश कर रहे हैं. वह वलसाड के सरकारी अस्पताल में भर्ती था. हमें पता चला है कि वहां से उसे सूरत के एक अस्पताल ले जाया गया है.

ये भी पढ़ें- दबंग पैंथर राणा ने 200 किलो की नीलगाय को मार गिराया, झालाना जंगल में 15 मिनट तक पर्यटक की सांसे थम गई

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्राथमिक जानकारी के अनुसार पीड़ित के बाल में कोई रसायन लगाया गया था, जिसमें आग लगने से उसके शरीर का ऊपरी हिस्सा झुलस गया. उन्होंने बताया कि ‘फायर हेयरकट’ के लिए कौन सा रसायन इस्तेमाल किया गया था इसका पता लगाया जा रहा है.

Trending news