4 मासूमों को छोड़कर चल बसी मां, जानिए कैसे हुई यमराज से मुलाकात
Advertisement

4 मासूमों को छोड़कर चल बसी मां, जानिए कैसे हुई यमराज से मुलाकात

जानकारी के अनुसार 29 एसटीजी निवासी काकासिंह (35) पुत्र बन्तासिंह मजहबी अपनी पत्नी मनजीत कौर (29) के साथ बुधवार सुबह मोटर साइकिल पर सवार होकर गोलूवाला मार्ग पर स्थित गांव लोंगवाला की तरफ से पीलीबंगा की ओर जा रहा था. 

4 मासूमों को छोड़कर चल बसी मां, जानिए कैसे हुई यमराज से मुलाकात

Pilibanga: पीलीबंगा में गोलूवाला मार्ग पर बुधवार सुबह स्कूल वैन व मोटर साइकिल की टक्कर हो गई. हादसे में बाइक सवार दम्पती गम्भीर रूप से घायल हो गए. जिला अस्पताल में इलाज के दौरान पत्नी की मौत हो गई. पति उपचाराधीन है. पीलीबंगा पुलिस ने जिला अस्पताल के मोर्चरी रूम में रखा मृतका का शव पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया. हादसे का कारण घना कोहरा बताया जा रहा है. 

जानकारी के अनुसार 29 एसटीजी निवासी काकासिंह (35) पुत्र बन्तासिंह मजहबी अपनी पत्नी मनजीत कौर (29) के साथ बुधवार सुबह मोटर साइकिल पर सवार होकर गोलूवाला मार्ग पर स्थित गांव लोंगवाला की तरफ से पीलीबंगा की ओर जा रहा था. उस समय घना कोहरा छाया हुआ था. जब वे पीलीबंगा से पहले पीबीएन नहर के पास पहुंचे तो स्कूल वैन और मोटर साइकिल में टक्कर हो गई.

हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी के चोटें आई. घायल दंपती को निजी वाहन से पीलीबंगा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया. जहां से दोनों की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल हनुमानगढ़ रेफर कर दिया. हनुमानगढ़ टाउन के राजकीय जिला चिकित्सालय के ट्रोमा सेंटर में दोनों को भर्ती कर उपचार शुरू किया गया. इलाज के दौरान मनजीत कौर ने दम तोड़ दिया. काका सिंह की हालत स्थिर बताई जा रही है. उधर, हादसे की सूचना मिलने पर पीलीबंगा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. इसके बाद पीलीबंगा थाने से एएसआई राधे श्याम जिला अस्पताल पहुंचे और मनजीत कौर के शव के पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. पीलीबंगा पुलिस थाना में मुकदमा दर्ज करवाया गया है. हादसा सुबह करीब नौ बजे हुआ.

मृतका चार बच्चों की थी माता

दुर्घटना में घायल दंपती लोंगवाला क्षेत्र के खेत में मजदूरी का काम करते हैं. आज सुबह किसी पारिवारिक काम के लिए अपने गांव 29 एसटीजी के लिए बाइक से रवाना हुए तो, रास्ते में अधिक कोहरे के चलते दुर्घटना का शिकार हो गए. जिन्हे पीलीबंगा स्वास्थ्य केंद्र के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां इलाज के दौरान पत्नी मनजीत कौर ने दम तोड़ दिया, मृतका मनजीत दो बेटी और दो बेटों की माता थी.

यह भी पढ़ें - Cardio Workout: इन आसान फिटनेस टिप्स को अपनाकर कार्डियो वर्कआउट का घर बैठे उठाएं फायदा

Trending news