भादरा: पुलिस ने किया लूट के मामले का खुलासा, मेरठ से चार को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1337161

भादरा: पुलिस ने किया लूट के मामले का खुलासा, मेरठ से चार को किया गिरफ्तार

हनुमानगढ़  की भादरा विधानसभा क्षेत्र के मुंसरी गांव हुई लूट की वारदात का खुलासा करते हुए, चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार 31 अगस्त की रात्रि को 110 भेड़ें, 40 बकरियां और 17000 रुपए की लूट के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए, उत्तर प्रदेश के मेरठ से चार जनों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 

पुलिस की गिरफ्त में ओरोपी

Hanumangarh: जिले की भादरा विधानसभा क्षेत्र के मुंसरी गांव हुई लूट की वारदात का खुलासा करते हुए, चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार 31 अगस्त की रात्रि को 110 भेड़ें, 40 बकरियां और 17000 रुपए की लूट के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए, उत्तर प्रदेश के मेरठ से चार जनों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. कार्रवाई के लिए गठित टीम में शामिल भादरा थाना के उप निरीक्षक राकेश गोदारा ने बताया कि 31 अगस्त की रात्रि को नौ आरोपियों ने गोगामेडी थाना क्षेत्र के मुंसरी गांव में पशुपालकों को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था और दो पिकअप में भरकर पशुओं को उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के रसूलपुर में ले गए थे.

इस मामले में 1 अगस्त को जगदीश पुत्र उदमीराम निवासी मुसंरी ने गोगामेडी थाने मे मुकदमा दर्ज कराया था कि वह देवीलाल और लीलूराम जोहडी मे भेंड बकरीयों को रोके हुए थे, रात्रि पौने 12 बजे करीब एक दर्जन लोगों ने उन पर हमला कर, भेंड बकरीयों को लूट के ले गये, जिसमे देवीलाल ओर लीलूराम गम्भीर घायल हो गये. प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए एसपी डॉ. अजय सिंह ने विशेष टीम का गठन किया था, जिसने मोबाइल लोकेशन और सीसीटीवी कैमरों के आधार पर उत्तर प्रदेश के रसूलपुर में छापा मारा जहां आरोपियों के परिजनों ने पुलिस टीम पर हमला भी किया, जिसमें 4 पुलिसकर्मियों को मामूली चोटें आई.

यह भी पढ़ें : Teachers Day 2022: अपनी जान जोखिम में डालकर मानव तस्करों से भीड़ गए उदयपुर के यह गुरु, आज होंगे सम्मानित

पुलिस उप निरीक्षक राकेश गोदारा के अनुसार फिलहाल चारों आरोपियों से 20 भेड़ें बरामद हुई है और अन्य भेड़ बकरियों सहित नगदी बरामदगी के प्रयास चल रहें हैं. उत्तरप्रदेश के मेरठ के रसूलपुर गांव से तीन आरोपियों को दस्तयाब कर लिया तथा चौथे आरोपी राजू पिकअप जीप लेकर भागने लगा जिसका बागपत तक पीछा किया गया, उसने खेत में छुपकर पुलिस पर पथराव भी किया, परन्तु पुलिस टीम ने उसके काबू में कर लिया. टीम ने भूरा उर्फ साहिल, महबूब उर्फ आलम, भोलू ,तथा राजु निवासी मेरठ को दस्तयाब कर उनसे बीस भेड़ें बरामद की गई. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने 94 भेड़ें लूटी हैं, जिसमें से छह भेंड रास्ते में मर गई जबकि 11 उन्होंने बेच दी एंव नौ भेड़े दूध देने वाली उन्होंने घरों में रख ली. वहीं फरार पांच आरोपियों की तलाश में भी पुलिस टीम जुटी हुई है.

Reporter - Manish Sharma

हनुमानगढ़ की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढे़ं- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

यह भी पढ़ें- बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....

यह भी पढे़ं- शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार

 

Trending news