नोहर प्रेम-प्रसंग: नहर में युवक और नाबालिग लड़की ने लगाई छलांग, किनारे मिली युवती की चप्पल
Advertisement

नोहर प्रेम-प्रसंग: नहर में युवक और नाबालिग लड़की ने लगाई छलांग, किनारे मिली युवती की चप्पल

नोहर विधानसभा क्षेत्र के पल्लू थानाक्षेत्र में झेदासर गांव के पास कुंभाराम आर्य लिफ्ट कैनाल में एक युवक और युवती ने छलांग लगा दी. 

नोहर प्रेम-प्रसंग: नहर में युवक और नाबालिग लड़की ने लगाई छलांग, किनारे मिली युवती की चप्पल

Nohar: हनुमानगढ़ के नोहर विधानसभा क्षेत्र के पल्लू थानाक्षेत्र में झेदासर गांव के पास कुंभाराम आर्य लिफ्ट कैनाल में एक युवक और युवती ने छलांग लगा दी. नहर में कूदे युवक और युवती झेदासर गांव के ही निवासी हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा लग रहा है. 

सूचना करीब साढ़े सात बजे थाने पर मिली. वहीं, सूचना पर पल्लू पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों और स्थानीय ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू शुरू कर, युवक के शव को बाहर निकाल लिया. बाद में SDRF की टीम मौके पर पहुंची है और युवती तलाश कर रही है, लेकिन शाम तक करीब तीन किलोमीटर तक नहर खंगालने के बावजूद युवती का कोई सुराग नहीं लग पाया. 

पल्लू थानाप्रभारी गोपीराम ने बताया कि थाने पर आज सुबह करीब साढ़े सात बजे सूचना मिली कि कुंभाराम आर्य लिफ्ट कैनाल में युवक-युवती ने छलांग लगा दी है. इस पर मय जाब्ता पल्लू पुलिस मौके पर पहुंची और मौके पर पहुंच स्थानीय लोगों और गोताखोरों की मदद से नहर में कूदे युवक-युवती की तलाश शुरू की. 

थोड़ी देर बाद गोताखोरों ने युवक के शव को बाहर निकाल लिया. मृतक युवक की पहचान विक्रम (19) निवासी झेदासर के रूप में हुई है, जिसके शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. पल्लू एसएचओ गोपी राम ने बताया कि नहर किनारे महिला की चप्पल पड़ी मिली हैं. 

नहर में छलांग लगाने वाली लड़की नाबालिग बताई जा रही है, हालांकि शव मिलने पर ही पूरी जानकारी मिल पाएगी. वहीं, देर शाम तक एसडीआरएफ की टीम ने नहर ने करीब अढ़ाई तीन किलोमीटर तक युवती की तलाश जाल डाल कर की, लेकिन युवती का सुराग नहीं लग पाया. प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा लग रहा है. वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद से आसपास के लोगों की भीड़ का जमावड़ा शाम तक बना रहा. 

हनुमानगढ़ की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Aaj Ka Rashifal: मिथुन राशि के मनमुताबिक होंगे सारे काम, वृश्चिक को होगा फायदा ही फायदा

आक्रामक अंदाज में दिखने वाले हनुमान बेनीवाल की जॉली मूड की ये तस्वीरें हो रही वायरल

Trending news