हनुमानगढ़: उदयपुर हत्याकांड के विरोध में, पीलीबंगा और भादरा कस्बों में बाजार रहें बंद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1239928

हनुमानगढ़: उदयपुर हत्याकांड के विरोध में, पीलीबंगा और भादरा कस्बों में बाजार रहें बंद

भादरा कस्बे के नागरिकों ने दोषियों को फांसी देने की मांग करते हुए, शहर भर में पैदल रोष मार्च निकाला. 

सर्व समाज के लोग सड़कों पर

Hanumangarh: उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में हनुमानगढ़ के दो कस्बे पीलीबंगा और भादरा पूर्णतया बन्द रहें. पीलीबंगा में जहां बाजारों में सन्नाटा देखा गया, तो वहीं भादरा क्षेत्र में सर्व समाज के लोग सड़कों पर नजर आए. लोगों ने कन्हैया लाल अमर रहो के नारे लगाए. भादरा कस्बे के नागरिकों ने दोषियों को फांसी देने की मांग करते हुए, शहर भर में पैदल रोष मार्च निकाला. 

पीलीबंगा से बजरंग दल के इंद्रजीत नन्दीवाल ने कहा कि पीलीबंगा का सम्पूर्ण बाजार बंद इस बात की ओर इशारा करता है कि आमजन में इस हत्या को लेकर कितना रोष हैं, कन्हैया लाल की हत्या एक सोची समझी साजिश के तहत हुई थी. पुलिस को पता होने के बावजूद उन्होंने कन्हैया लाल को सुरक्षा नहीं प्रदान करने की लापरवाही का नतीजा ये हुआ कि, कन्हैया लाल की नृशंस हत्या कर दी गयी. 

यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड पर हनुमान बेनीवाल का बड़ा बयान, राजस्थान के लिए शुभ संकेत नहीं है

वहीं भादरा में भी सर्व समाज ने सड़क पर उतर कर विरोध दर्ज करवाया. भादरा में बाजार बंद का आह्वान सर्व समाज द्वारा किया गया था, जिस पर आज भादरा बाजार पूर्ण बन्द नजर आया. कस्बे वासियों ने रैली के रूप में बाजार भर में कन्हैया लाल की हत्या पर आक्रोश व्यक्त किया. नागरिकों ने कन्हैया लाल तुम अमर रहो और हत्यारो को फांसी दो की नारेबाजी भी की. 

आमजन में उदयपुर हत्याकांड को लेकर रोष साफ देखा जा सकता है, वहीं आज दोनों कस्बों का बन्द सफल रहा.

 

उदयपुर की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 

Trending news