हनुमानगढ़: लंपी स्किन डिजीज की रोकथाम के लिए शिक्षक ने दिए 5100 रुपये
topStoriesrajasthan

हनुमानगढ़: लंपी स्किन डिजीज की रोकथाम के लिए शिक्षक ने दिए 5100 रुपये

हनुमानगढ़ के गांव मक्कासर में पदस्थापित एक सरकारी शिक्षक का जिन्होंने लंपी स्किन डिजीज की रोकथाम को लेकर सोमवार को सामाजिक पहल करते हुए 5100 रुपये का चेक कलेक्टर नथमल डिडेल को सौंपा. 

हनुमानगढ़: लंपी स्किन डिजीज की रोकथाम के लिए शिक्षक ने दिए  5100 रुपये

Hanumangarh: प्रदेश में लगातार विकराल रूप धारण करती जा रही लंपी स्किन डिजीज की रोकथाम में सहयोग के लिए सामाजिक संस्थाएं लगातार सहयोग के लिए आगे आती रही हैं. ऐसा ही एक उदाहरण सामने आया है. हनुमानगढ़ के गांव मक्कासर में पदस्थापित एक सरकारी शिक्षक का जिन्होंने लंपी स्किन डिजीज की रोकथाम को लेकर सोमवार को सामाजिक पहल करते हुए 5100 रुपये का चेक कलेक्टर नथमल डिडेल को सौंपा. 

कलेक्टर ने लंपी स्किन डिजीज को लेकर सरकारी शिक्षक दिनेश खीचड़ द्वारा किए जा रहे आर्थिक सहयोग हेतु आभार जताते हुए कहा कि कोरोना के समय भी विभिन्न संस्थाओं ने बढ़-चढ़कर सहयोग किया. अब लंपी स्किन डिजीज को लेकर भी विभिन्न संस्थाएं जन सहयोग कर रही हैं. सब के सहयोग से ही महामारी पर जल्द नियंत्रण संभव है. 

कलेक्टर को चेक देने के बाद शिक्षक दिनेश खीचड़ ने 2 केएनजे गौशाला को लंपी स्किन डिजीज रोकथाम को लेकर दवाईयों की व्यवस्था करवाने हेतु 5100 रुपये का चेक सौंपा. इस दौरान गौशाला संचालकों के अलावा बलविंदर सिंह बराड़, ओम प्रकाश, बाबूलाल समेत अन्य ग्रामीण उपस्थित रहे. गौशाला संचालकों ने शिक्षक दिनेश खीचड़ का सकंट की इस घड़ी में गौशाला में दवाओं के लिए दिए आर्थिक सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया. 

गौरतलब है कि इससे पहले मक्कासर के राजकीय बालिका उच्च प्राथमिक विद्यालय में पदस्थापित शिक्षक दिनेश खीचड़ ने कोरोना के समय भी जिला कलेक्टर को 11000 रुपये के आर्थिक सहायता का चेक सौंपा था. 

हनुमानगढ़ की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

BJP नेता को मिला 'सर तन से जुदा' का धमकी भरा लेटर, लिखा- तेरे 56 टुकड़े किए जाएंगे

 

IAS टीना डाबी की मार्कशीट हो रही वायरल, जानिए 12th में मिले थे कितने नंबर

Trending news