'दिल दिल पाकिस्तान' 6 संदिग्ध पाकिस्तानी गुब्बारे पहुंचे राजस्थान, उच्च अधिकारियों को दी गई सूचना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1826586

'दिल दिल पाकिस्तान' 6 संदिग्ध पाकिस्तानी गुब्बारे पहुंचे राजस्थान, उच्च अधिकारियों को दी गई सूचना

हनुमानगढ़ जिले के झांबर गांव में आज छह संदिग्ध पाकिस्तानी गुब्बारे मिलने से हड़कंप मच गया. गांव के खेत में गुब्बारे होने की सूचना ग्रामीणों ने हनुमानगढ़ टाउन पुलिस को दी जिसके बाद टाउन पुलिस मौके पर पहुंची और 6 संदिग्ध पाकिस्तानी गुब्बारों को जब्त किया.

'दिल दिल पाकिस्तान' 6 संदिग्ध पाकिस्तानी गुब्बारे पहुंचे राजस्थान, उच्च अधिकारियों को दी गई सूचना

Hanumangarh News : हनुमानगढ़ जिले के झांबर गांव में आज छह संदिग्ध पाकिस्तानी गुब्बारे मिलने से हड़कंप मच गया. गांव के खेत में गुब्बारे होने की सूचना ग्रामीणों ने हनुमानगढ़ टाउन पुलिस को दी जिसके बाद टाउन पुलिस मौके पर पहुंची और 6 संदिग्ध पाकिस्तानी गुब्बारों को जब्त किया. टाउन थाना की उप निरीक्षक कल्पना ने बताया कि इस संबंध में उच्च अधिकारियों को सूचना दी गई है.

उन्होंने बताया कि 6 में से तीन गुब्बारे सफेद और तीन हरे रंग के हैं और इन पर दिल दिल पाकिस्तान और 14 अगस्त पाकिस्तान मुबारक लिखा हुआ है. पुलिस के अनुसार कल पाकिस्तान का स्वतंत्रता दिवस था और संभवतः इस दौरान पाकिस्तान में छोड़े गए यह गुब्बारे उड़कर झांबर गांव पहुंच गए. टाउन पुलिस के अनुसार गुब्बारे मिलने के मामले की जांच की जा रही है और इस संबंध में उच्च अधिकारियों को भी सूचना दी गई है.

हनुमानगढ़ की अन्य खबर

वहीं हनुमानगढ़ जंक्शन के रेलवे अंडरपास में आज प्लास्टिक के कट्टे में गोवंश मिलने से गो भक्तों में रोष फैल गया. गो भक्तों का कहना है कि इसी स्थान पर प्लास्टिक के कट्टे में गोवंश मिलने का यह पांचवा मामला है और तीन मुकदमें इस संबंध में पूर्व में दर्ज हैं मगर इसके बावजूद कोई असामाजिक तत्व माहौल खराब करने का प्रयास कर रहा है. आज स्वतंत्रता दिवस की सुबह गो भक्तों को प्लास्टिक के कट्टे में अंडरपास में गाय का बछड़ा मिलने की सूचना मिली जिसके बाद गो भक्त मौके पर पहुंचे और उन्होंने जंक्शन पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद जंक्शन पुलिस गोवंश के शव को पशु चिकित्सालय लेकर आई जहां गोवंश का पोस्टमार्टम होगा और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का खुलासा होगा वहीं जंक्शन पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है और दूसरी तरफ गो भक्तों ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ जंक्शन थाना में परिवाद सौंपा है.

ये भी पढ़ें...

अंजू के बाद अब डूंगरपुर की दीपिका फरार, दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी कुवैत

दीदी के देवर पर आया दिल, भाग कर की शादी तो दुश्मन हुआ जमाना

Trending news