बिजली चोरी रोकने पर दो लोगों की बेदम पिटाई, जान से मारने की दी धमकी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1242855

बिजली चोरी रोकने पर दो लोगों की बेदम पिटाई, जान से मारने की दी धमकी

विधानसभा क्षेत्र के जंक्शन थाने में मारपीट व धारदार हथियार से हमला करने का मामला दर्ज हुआ है.

बिजली चोरी रोकने पर दो लोगों की बेदम पिटाई, जान से मारने की दी धमकी

हनुमानगढ़: विधानसभा क्षेत्र के जंक्शन थाने में मारपीट व धारदार हथियार से हमला करने का मामला दर्ज हुआ है. पड़ोसी को बिजली तारों पर कुंडी लगाने से मना करना इतना महंगा पड़ा कि आधा दर्जन से अधिक महिला पुरुषों ने मिल कर पड़ोसियों पर हमला बोल दिया.हमले में पड़ोस में रहने वाला युवक घायल हो गया.

आस-पास के व्यक्तियों ने बीच-बचाव कर युवक को छुड़वाया.जंक्शन पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल राजकुमार सिहाग ने बताया कि सोनु सिह पुत्र अमनदीप सिह रायसिख निवासी वार्ड 56 सुरेशिया ने थाने में आकर रिपोर्ट दी कि पडोस मोहल्ले में रहने वाले कालूराम, श्यामलाल, अमन, विमल, धर्मा, लडडू, सुमन जो कि रोजाना बिजली के खंभो पर कुंडी लगाकर बिजली चोरी करते हैं. इनके मकानों के बिजली कनेक्शन नहीं लगा हुआ है.

यह भी पढ़ें: सास बहू के बीच झगड़े में बहू ने घर में रखा कीटनाशक पीया, महिला की मौत

कुंडी लगाने से तारे हिलती है एवं घरेलू उपकरण टीवी वगैरा भी खराब हो जाते हैं. रात्रि करीब 10:30 बजे सभी आरोपी कुंडी लगाकर बिजली चोरी कर रहे थे, जिनको मैंने और मेरे पिता अमनदीप सिंह ने रोका तो हमे गन्दी गालियां निकालने लग गए और हाथों में गंडासे, कापा, डन्डे लेकर मारपीट करने लग गए.

लोगों के बीच बचाव के बाद मामला हुआ शांत

पीड़ित ने बताया कि मेरे हाथ पर गडासे से चोट मारी और मेरे पिता के हाथ और आंख के पास डंडे से चोट मारी. मौके पर मोहल्लेवासियों ने बीच बचाव किया तो आरोपी जान से मारने की धमकी देने लग गए.उसके बाद भी रात्रि को सभी आरोपी एक राय होकर हाथो मे गंडासे, कापा, डन्डे लिये मेरे मकान के आगे आकर गालियां निकालने लग गये और जान से मारने की धमकी देने लग गए और मकान का गेट तोड़ दिया. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि आरोपी बदमाश प्रवृति के है जो कि कोई भी अनहोनी कर सकते हैं, पीड़ित ने जान माल को नुकसान पहुचाने का अंदेशा भी परिवाद में जताया है. वहीं, जंक्शन पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर भादस की धारा 323, 341, 427, 143 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.मामले की जांच हेड कांस्टेबल राजकुमार सिहाग को सौंपी दी है.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter- Manish Sharma

Trending news