हनुमानगढ़: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अंतरराष्ट्रीय स्मैक तस्कर को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1360251

हनुमानगढ़: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अंतरराष्ट्रीय स्मैक तस्कर को किया गिरफ्तार

हनुमानगढ़ जंक्शन पुलिस ने जिला विशेष टीम के सहयोग से नशा तस्करी पर बड़ा प्रहार करते हुए अंतरराष्ट्रीय स्मैक तस्कर ओमप्रकाश बावरी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 

पुलिस की बड़ी कार्रवाई

Hanumangarh: राजस्थान के हनुमानगढ़ जंक्शन पुलिस ने जिला विशेष टीम के सहयोग से नशा तस्करी पर बड़ा प्रहार करते हुए अंतरराष्ट्रीय स्मैक तस्कर ओमप्रकाश बावरी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने जंक्शन के मक्कासर रोड पर बाइक सवार ओमप्रकाश बावरी से 1 किलो 420 ग्राम स्मैक बरामद की है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग एक करोड़ 50 लाख रुपए है.

यह भी पढ़ें- Hanumangarh: हनुमानगढ़ अंडरपास में अटकी एम्बुलेंस, युवक की गयी जान

इस बाबत प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय सिंह ने बताया कि गिरफ्तार स्मैक तस्कर ओमप्रकाश बावरी के पाकिस्तान के ड्रग तस्करों से संपर्क हैं और अभी तक आरोपी ओमप्रकाश पाकिस्तान से कुल करीब 53 किलो स्मैक हासिल कर आगे सप्लाई कर चुका है. पुलिस अधीक्षक राठौड़ के अनुसार आरोपी एक ड्रग कैरियर है और पाकिस्तान तस्करों के संपर्क वाले पंजाब तस्करों को स्मैक की सप्लाई करता था और अभी तक आरोपी करीब 53 करोड़ रुपए कीमत की स्मैक भारत में तस्करों तक पहुंचा चुका है. एसपी राठौड़ के अनुसार करीब 3 माह पहले ओमप्रकाश ने श्रीगंगानगर जिले की श्रीकरणपुर सीमा से 5 किलो स्मैक हासिल की थी, जिसमें से बची 1 किलो 420 ग्राम स्मैक आज जंक्शन पुलिस ने बरामद की है. 

हनुमानगढ़ एसपी के अनुसार इसके रावतसर निवासी दो साथियों अजय मटोरिया और गजानंद को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है और तीनों से पुलिस पूछताछ में जुटी है. पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय सिंह राठौड़ की प्रेस वार्ता में एसपी के साथ सीओ सिटी प्रशांत कौशिक, जंक्शन थाना प्रभारी अरुण चौधरी और डीएसटी प्रभारी लखवीर सिंह गिल भी मौजूद रहें. 

साथ ही वहीं मामला अंतर्राष्ट्रीय बार्डर और आंतरिक सुरक्षा से जुड़ा होने के चलते ओमप्रकाश से पूछताछ के लिए बीएसएफ के अधिकारी भी जंक्शन थाना पहुंच चुके हैं. जंक्शन थानें में आरोपी ओमप्रकाश बावरी पर एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच रावतसर थाना प्रभारी रविंद्र सिंह नरूका को सौंपी गई है.

Reporter: Manish Sharma

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Chanakya Niti: आपके 100 गुणों पर ठप लगा देगा ये 1 अवगुण, सफल होने के लिए भटकते रह जाएंगे दर-दर

कोई अपना ही तो नहीं दे रहा आपको धोखा, इन 10 संकेतों से जानें कौन है वो..

Men's Period: पुरुष भी गुजरते हैं हर महीने पीरियड्स के दर्द से, जानकार हो जाएंगे हैरान, आखिर कैसे ?

Trending news