Advertisement
photoDetails1rajasthan

OMG: बाथरूम में नहाते समय ये 11 काम भी करती हैं लड़कियां, लड़के न पढ़ें

What do girls think while sitting in the Bathroom: बाथरूम एक ऐसी जगह है, जहां पर लोगों को काफी अच्छा महसूस होता है. कुछ लोगों का कहना है कि घर के सारे कानों में जो शांति उन्हें नहीं मिलती, वह अपने बाथरूम में मिलती है. कई बार तो लोग अपने जरूरी बातों को भी खुद के साथ बाथरुम में ही डिस्कस करते हैं. नहाने के दौरान लोग खुद से ही बातें करना पसंद करते हैं. इनमें सबसे ज्यादा लड़कियां शामिल होती .

 

कई तरह की बातें आती

1/12
कई तरह की बातें आती

बाथरूम में नहाने के दौरान लड़कियों के मन में कई तरह की बातें आती हैं लेकिन इस बारे में हर कोई नहीं जानता है. चलिए आपको बताते हैं कि बाथरूम में नहाने के समय लड़कियों के मन में क्या बातें चलती हैं?

 

गाना

2/12
गाना

हर किसी को सिंगिंग बहुत पसंद होती है लेकिन वह शर्म और हिचक के चलते दूसरों के सामने गा नहीं पाते हैं. ऐसे में लड़कियां भी जब बाथरूम में होती हैं तो सबसे पहले वह वहां पर खुद को दुनिया का बेस्ट सिंगर मानते हुए गाना गाना शुरू कर देती हैं.

बाल

3/12
बाल

बाथरूम में पहुंचते ही सबसे पहले लड़कियां सोचती हैं कि आज उन्हें बाल धोने चाहिए या फिर नहीं. ऐसे में अगर उन्हें किसी से मिलना होता है तो हेयर वॉश करती हैं नहीं तो नहीं.

 

गंजी

4/12
गंजी

हेयर वॉश के समय हेयर फॉल तो बहुत ही कॉमन बात है लेकिन लड़कियां न जाने किस थिंकिंग की होती हैं. एक्स्ट्रा थिंकर होने की वजह से हेयर वॉश के बाद बाथरूम फ्लोर पर बालों का गुच्छा देखकर लड़कियां सोचती हैं, कहीं वह गंजी होने वाली तो नहीं हैं.

पानी की दिक्कत

5/12
पानी की दिक्कत

कभी भी न तो ज्यादा गर्म पानी पानी से नहाना चाहिए और न ही ठंडे. ऐसे में लड़कियां तो और भी ज्यादा मूडी होती हैं. पानी गर्म होने पर लड़कियां कहती हैं- हे भगवान पानी इतना गर्म कैसे हो गया? मुझे तो ठंडे पानी से भी नहाने की आदत नहीं है.

शैंपू

6/12
शैंपू

कई बार शैंपू लगाने के बाद लड़कियां आंखें बंद करके ही बाथरूम में बैठकर सोंचने लगती हैं. ज्यादा समय होने के बाद खुद से कहती हैं कि शैंपू लगाए हुए 10 मिनट से ज्यादा समय हो गए हैं अब तो वालों को धुल ही लेना चाहिए.

पैरों की शेविंग

7/12
पैरों की शेविंग

शेविंग के लिए लड़के ही नहीं, लड़कियां भी परेशान रहती हैं. अगर वह हाथ-पैरों के बाल नहीं हटाती हैं तो सोंचती है कि नहाने से पहले पैरों के बालों को साफ कर लेना चाहिए था. अब शॉर्ट स्कर्ट नहीं पहन पाऊंगी.

एक्सरसाइज

8/12
एक्सरसाइज

नहाने के लिए लड़कियां बाथरूम में जब सारे कपड़े उतारती हैं तो वह खुद को ध्यान से निहारती हैं और फिर कहती हैं कि  हे भगवान ! बिना कपड़ों की कितनी अजीब बॉडी दिख रही. है जल्दी से जल्दी एक्सरसाइज शुरू करनी पड़ेगी.

कंडीशनर

9/12
कंडीशनर

शैंपू करने के बाद लड़कियां खुद से बातें करने में मगन हो जाती हैं. कई बार कंडीशनर लगाकर भी भूल जाती हैं. फिर याद आने पर कहती हैं कि कंडीशनर लगाए तो 10 मिनट हो गए हैं, अब तो बाल फटाफट धोकर रेडी हो जाना चाहिए.

 

बॉयफ्रेंड

10/12
बॉयफ्रेंड

कॉल करके बॉयफ्रेंड को बुला लेना चाहिए क्या? जब तक आएगा तब तक रेडी हो जाऊंगी. मुझे ऑफिस भी छोड़ देगा. 

बॉडीबॉश की खुशबू

11/12
बॉडीबॉश की खुशबू

आय हाय इस बॉडीबॉश की खुशबू कितनी ज्यादा अच्छी है. आज तो मैं ही महकूंगी.

पीरियड का डर

12/12
पीरियड का डर

यार आज तारीख कौन सी है, कहीं ऐसा तो नहीं कि मेरी डेट आ जाओ मुझे पता भी ना चले.