Viral Video: सास ने बहू-बेटी में कराया डांस कॉम्पटीशन, गाना सुन छत पर झांकने लगे पड़ोसी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1221719

Viral Video: सास ने बहू-बेटी में कराया डांस कॉम्पटीशन, गाना सुन छत पर झांकने लगे पड़ोसी

Viral Video: वीडियो में एक सास घर की छत पर खाट पर बैठी होती है और अंदर के कमरे से ननद अपनी भाभी को खींचकर लाती है और अपनी भाभी को डांस करने के लिए कहती है.

Viral Video: सास ने बहू-बेटी में कराया डांस कॉम्पटीशन, गाना सुन छत पर झांकने लगे पड़ोसी

Viral Video: आज सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, इस पर कुछ कहा नहीं जा सकता है. इसी के चलते दर्शकों को सोशल मीडिया यूजर्स के वीडियो खूब पंसद किए जाते हैं. ऐसे ही इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक सास घर की छत पर बैठकर बेटी और बहू के बीच डांस कॉम्पटीशन कराती दिखाई दे रही है. 

यह वीडियो देख आप लोगों को घरों में होने वाली हंसी-मजाक याद आ जाएगा. वीडियो में एक सास घर की छत पर खाट पर बैठी होती है और अंदर के कमरे से ननद अपनी भाभी को खींचकर लाती है और अपनी भाभी को डांस करने के लिए कहती है.

वहीं, पीछे से गाना बजता है और ननद-भाभी का डांस कॉम्पटीशन शुरू हो जाता है और दोनों जमकर ठुमके लगाने शुरू कर देती है. इसको देखने के लिए आस-पड़ोस के बच्चे और लोग छतों पर चढ़कर डांस देखने आ जाते हैं और झांकने लग जाते हैं. 

इस ननद-भाभी के डांस ने करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया है. अब तक यूट्यूब पर इस वीडियो को 23 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हालांकि यह वीडियो साल 2018  में  यूट्यूब पर अपलोड किया गया था, लेकिन आज भी यह वीडियो लाखों लोगों की दिल की धड़कन है. यह गाना 'मन्ना जीते जी मारेगी डेंजर लुक तेरी' से शुरू होता है और इसे हरियाणवी गाना सिंगर सोनू कूंदनिया ने गाया है. वीडियो ALKA MUSIC HIT नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया था. 

यह भी पढ़ेंः Viral Video: सपना चौधरी के गाने पर जब देवर-भाभी ने लगाए ठुमके, भाई की फटी रह गई आंखें

Trending news