Video: उर्फी जावेद ने केवल 2 फूलों से ढका ऊपरी बदन, लोग बोले- ये भी क्यों पहने...उतार देती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1425884

Video: उर्फी जावेद ने केवल 2 फूलों से ढका ऊपरी बदन, लोग बोले- ये भी क्यों पहने...उतार देती

Viral Video: उर्फी जावेद आए दिन अपने कपड़ों से अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो कि तुरंत ही वायरल हो गया. इसमें उर्फी जावेद ने केवल दो फूलों से अपने ऊपरी बदन को ढका है. नीचे उन्होंने पैंट पहनी है. उर्फी जावेद का यह लुक बेहद ही बोल्ड है और वह काफी सेंसेशनल लग रही हैं.

Video: उर्फी जावेद ने केवल 2 फूलों से ढका ऊपरी बदन, लोग बोले- ये भी क्यों पहने...उतार देती

Viral Video: बोल्ड अदाओं और रिवीलिंग कपड़ों के चलते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद एक बार फिर से चर्चाओं में आ चुकी हैं. वैसे तो सभी उनके ऊट-पटांग ड्रेसिंग सेंस से वाकिफ हैं, लेकिन इन बार उन्होंने बोल्डनेस की हर हद को क्रॉस कर लिया है.

टीवी से करियर की शुरुआत करने वाली उर्फी जावेद को भले ही अभी फिल्मों का ऑफर भले नहीं आया है लेकिन अपनी बोल्ड अदाओं से वह न केवल फैंस को एंटरटेन कर रही हैं बल्कि फिल्म मेकर्स के दिलों में भी जगह बनाने की कोशिश कर रही हैं.

यह भी पढे़ं- Video: राइट साइड का स्वेटर पहनकर लेफ्ट की बांह पहनना ही भूल गई उर्फी जावेद, हथेली से छिपाई बॉडी

उर्फी जावेद आए दिन अपने कपड़ों से अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो कि तुरंत ही वायरल हो गया. इसमें उर्फी जावेद ने केवल दो फूलों से अपने ऊपरी बदन को ढका है. नीचे उन्होंने पैंट पहनी है. उर्फी जावेद का यह लुक बेहद ही बोल्ड है और वह काफी सेंसेशनल लग रही हैं.

यह भी पढे़ं- Video: बिना चोली पहने ही उर्फी जावेद ने दी दिवाली की बधाई, भड़के लोग बोले- थोड़ी तो शर्म करो

 

कभी ब्लेड, कभी बोरी तो कभी तारों-जंजीरों को अपना फैशन बनाने वाली उर्फी जावेद ने इस बार जो कर दिखाया है, उसके लिए उन्हें हजारों लोगों के भद्दे कमेंट्स तक का सामना करना पड़ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से उर्फी जावेद अपनी अपर बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही हैं.

वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि बिना इज्जत के पैसे का क्या करेगी बहन. वहीं, दूसरे ने कमेंट करते हुए लिखा है कि अब क्या लपेटा है दीदी. अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि अल्लाह पाक, तुझे हिदायत दे और पाकीजा बनाए.

Trending news