गैंडों को देखते ही दुम दबाकर भाग खड़े हुए दो बब्बर शेर, Video देख लोग उड़ा रहे मजाक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1646520

गैंडों को देखते ही दुम दबाकर भाग खड़े हुए दो बब्बर शेर, Video देख लोग उड़ा रहे मजाक

इंटरनेट पर वाइल्ड एनिमल से जुड़ा एक दमदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो बब्बर शेर गैंडों से डर कर भाग खड़े होते हैं. यह नजारा देखकर कई लोग शेरों का मजाक उड़ा रहे हैं. उनका कहना है कि आखिर शेर को जंगल का राजा किसने घोषित किया.

गैंडों को देखते ही दुम दबाकर भाग खड़े हुए दो बब्बर शेर, Video देख लोग उड़ा रहे मजाक

Wild Animal Video: सभी जानते हैं कि शेर कितना खूंखार और खतरनाक जानवर होता है. शेर को जंगल का राजा उसकी ताकत के चलते कहा जाता है. जब शेर दहाड़ता है तो अच्छे अच्छों की हवा टाइट हो जाती है. शेर की आवाज सुनते ही हर कोई इधर-उधर भागने लगता है. ऐसे में जरा सोचिए कि क्या कभी शेर को भी डर लग सकता है.

जी हां, सोचने में तो यह काफी हंसी वाला लगता है लेकिन जरा सोचिए कि क्या जंगल के राजा को भी कोई डरा सकता है. दरअसल इंटरनेट पर वाइल्ड एनिमल से जुड़ा एक दमदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो बब्बर शेर गैंडों से डर कर भाग खड़े होते हैं. यह नजारा देखकर कई लोग शेरों का मजाक उड़ा रहे हैं. उनका कहना है कि आखिर शेर को जंगल का राजा किसने घोषित किया.

यह भी पढे़ं- दामाद पर दिल हार बैठी सास, बेटी की जगह मनाई सुहागरात, प्रेग्नेंट होकर करवा दिया तलाक!

 

यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो बब्बर शेर जंगल में सड़क किनारे आराम फरमा रहे होते हैं. दोनों आराम कर ही रहे होते हैं कि तभी वहां पर दो बलशाली गैंडे चलते हुए चले आते हैं. जैसे ही दोनों बब्बर शेरों की नजर गैंडों पर पड़ती है, वैसे ही वह दोनों उठ कर भाग खड़े होते हैं. 

सड़क के किनारे से उठकर दोनों जंगल की ओर भागना शुरू कर देते हैं. गैंडों के डर से इस तरह से बब्बर शेरों का पतली गली को पकड़ना नेटिजंस को काफी हैरान कर रहा है. लोगों का कहना है कि वीडियो देखकर दोनों गैंडों को भी जंगल का राजा घोषित कर देना चाहिए. यह वीडियो काफी हैरान कर देने वाला है. इस वीडियो को द फिगन नाम के ट्वटिर अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं. इस पर लोग खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

Trending news