विदेशियों की तरह फर्राटेदार इंग्लिश बोलती है चूड़ी बेच रही यह महिला, सुनने वाले दंग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2101689

विदेशियों की तरह फर्राटेदार इंग्लिश बोलती है चूड़ी बेच रही यह महिला, सुनने वाले दंग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला जमीन पर बैठी है. वह चूड़ी और उससे जुड़ी चीजों को बेचने का काम करती है. ऐसे में उसके पास एक विदेशी शख्स आता है, उससे कुछ बातें करता है. इसके बाद तो महिला अंग्रेजी में ही उसका जवाब देना शुरू करती है. 

विदेशियों की तरह फर्राटेदार इंग्लिश बोलती है चूड़ी बेच रही यह महिला, सुनने वाले दंग

English Bolne Ka Video: आज कल सोशल मीडिया लोगों के मनोरंजन का सबसे बेहतरीन साधन माना गया है. यहां पर लोग एंटरटेन तो होते ही हैं लेकिन कई बार ऐसी-ऐसी हैरतअंगेज चीजें पढ़ने और देखते हैं कि उन्हें अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता है. सोशल मीडिया पर कब, क्या, कैसे वायरल हो जाए कोई नहीं जानता है. एक तरफ जहां कुछ लोग सोशल मीडिया पर अपने समय को वेस्ट करते हैं तो वहीं कई बार यह उन लोगों के लिए टैलेंट का प्लेटफार्म भी बन कर सामने आता है, जिन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका नहीं मिल पाता है. 

सोशल मीडिया उन गरीबों को सपनों के पंख लगा देता है, जिन्हें कोई बड़ा मंच नहीं मिलता है. इसकी बानगी आज के वीडियो में आप देख सकते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर आपको देखने को मिलता है कि कुछ लोग ऐसे वायरल हो जाते हैं, जिनका टैलेंट देख करके हर कोई उन्हें सलाम करता है. ऐसा ही वीडियो आज का है, जिसमें एक चूड़ी बेचने वाली महिला का वीडियो देखने के बाद लोग अपने दांतों तले उंगली दबा ले रहे हैं क्योंकि वह किसी विदेशी की तरफ फर्राटेदार इंग्लिश बोल रही है. उसके एक्सेंट को सुनने के बाद अच्छे-अच्छे पढ़े-लिखे लोग भी दंग रह गए हैं. 

यह भी पढे़ं- बीच सड़क पर बूढ़े चाचा ने दिखाए खतरनाक स्टंट, देखनेवालों के उड़ गए होश

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला जमीन पर बैठी है. वह चूड़ी और उससे जुड़ी चीजों को बेचने का काम करती है. ऐसे में उसके पास एक विदेशी शख्स आता है, उससे कुछ बातें करता है. इसके बाद तो महिला अंग्रेजी में ही उसका जवाब देना शुरू करती है. वह महिला उसे जगह के बारे में बता रही होती है कि पहले यहां पर कोई छुट्टियां बिताने नहीं आता था लेकिन कोविड के बाद लोगों की सोच बदली और अब यहां पर काफी सैलानी आते हैं. यहां पर विदेशी पर्यटक बहुत संख्या में आते हैं. 

यह भी पढे़ं- Video: नोएडा में सपना चौधरी बन गई 'छोरी बिंदास', हरे सूट में किया झन्नाटेदार डांस

महिला जिस तरीके से शख्स को इंग्लिश में जवाब दे रही होती है, वह देखने के बाद तो कई लोगों की होश फाख्ता हो गए हैं. महिला की कमाल की इंग्लिश सुनने के बाद लोग उसके वीडियो पर एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करके लिखा है कि इसकी इंग्लिश तो मेरे से भी बेहतर है. दूसरे यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- महिला को सुनने के बाद मुझे अपनी ही शिक्षा पर शक हो रहा है. अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- महिला ने तो पूरी महफिल लूट ली. 

बता दें कि इस वीडियो को der_alpha_mannchen नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है और उसे मिलियन में व्यूज मिल चुके हैं वही लाइक्स की बात करें तो 15 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

Trending news