Viral Video: बीवी को घुमाने की चाह ने इस राजस्थानी पति को किया घायल, हुआ कुछ ऐसा कि हिल जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1562546

Viral Video: बीवी को घुमाने की चाह ने इस राजस्थानी पति को किया घायल, हुआ कुछ ऐसा कि हिल जाएंगे आप

Pati-Patni Ka Video: सोशल मीडिया पर इस राजस्थानी पति-पत्नी का वीडियो तेजी से लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. इंटरनेट पर वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें आप देख सकते हैं कि पति अपनी पत्नी को घाघरा-चोली पहना कर घुमाने ले जाने का मूड बनाता है. खेत के रास्तों से बढ़ते हुए जा रहा होता है कि तभी रास्ता खराब होने की वजह से उसकी बाइक फंस जाती है. 

Viral Video: बीवी को घुमाने की चाह ने इस राजस्थानी पति को किया घायल, हुआ कुछ ऐसा कि हिल जाएंगे आप

Pati-Patni Ka Video: हर पति का सपना होता है कि वह अपनी जीवनसंगिनी के सारे सपनों को पूरा करे. उसकी हर ख्वाहिश को पूरा करे. इसके लिए कई बार पति किसी भी हद तक गुजर जाने को तैयार होते हैं लेकिन कई बार उनकी इच्छा न केवल उनके लिए बल्कि उनकी पत्नी के लिए भी भारी पड़ जाती है. अब आप सोच रहे होंगे कि हम ऐसा क्यों कह रहे हैं.

अक्सर आपने देखा होगा कि पति अपनी बीवियों को बाइक पर या फिर कार में घुमाने ले जाते हैं. अब हर कोई पति इतना तो अमीर नहीं होता कि उसके पास कार हो लेकिन हां ज्यादातर पतियों के पास बाइक जरूर होती है. अब इस राजस्थानी पति को ही ले लीजिए. इन महाशय को अपनी बीवी को घुमाने की कुछ ज्यादा ही तेज इच्छा हो रही थी. बस फिर क्या था. महाशय अपनी बीवी को घुमाने के लिए निकल पड़े लेकिन रास्ते में कुछ ऐसा हो गया कि वह अब दोबारा उसे घुमाने का नाम नहीं लेंगे.

यह भी पढ़ें- सिंदूर भरने जा रहे दूल्हे के फोन पर अचानक आया यह मैसेज, पढ़ते ही मंडप छोड़कर उल्टे पांव भागा

जी हां, वीडियो के आखिरी में जो नजारा दिखता है, वह देखकर आप भी पूरी तरह से हिल जाएंगे. सोशल मीडिया पर हर दिन ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर आपकी हंसी निकल जाती है. कुछ तो इतने ज्यादा फनी और मजेदार होते हैं कि वह आपके जहन में ही बस जाते हैं. आज का वीडियो भी आपको जमकर गुदगुदाने वाला है. यह वीडियो ऐसे पति का है, जो अपनी पत्नी को घुमाने बाइक से ले जाना चाहता है लेकिन वह जो रास्ता चुनता है, वह वाकई उसको परेशान कर देता है.

यह भी पढ़ें- शादी में दुल्हन को आई एक्स बॉयफ्रेंड की याद, दूल्हे के सामने गाना गाकर फूट-फूट कर रोई

सोशल मीडिया पर इस राजस्थानी पति-पत्नी का वीडियो तेजी से लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. इंटरनेट पर वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें आप देख सकते हैं कि पति अपनी पत्नी को घाघरा-चोली पहना कर घुमाने ले जाने का मूड बनाता है. खेत के रास्तों से बढ़ते हुए जा रहा होता है कि तभी रास्ता खराब होने की वजह से उसकी बाइक फंस जाती है. शख्स की पत्नी उसके साथ पीछे ही बैठी होती है. शख्स हार नहीं मानता है. वह पत्नी को बिठाए ही कीचड़ से अपनी बाइक को निकालने की कोशिश करने लगता है लेकिन अगले ही पल ऐसा कंट्रोल खो देता है कि वह दोनों ही बुरी तरह से गिर जाते हैं. इसके बाद तुरंत खड़ी होकर भाग जाती है.

वीडियो को देखकर ऐसा लगेगा कि दोनों को काफी गहरी चोटें आई होंगी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो मारवाड़ी रील वीडियो नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 328 लोग लाइक कर चुके हैं जबकि हजारों लोग देख चुके हैं. यह वीडियो देखकर लोगों का हंस-हंस कर बुरा हाल हो रहा है. इस पर लोग अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- शेर के जरा सा छेड़ने पर भड़क गई शेरनी, जंगल के राजा को उठा-उठा कर पटका, देखें मजेदार Video

यह भी पढ़ें- Dance Video: भाभी ने छत पर ही उछल-उछल कर किया खतरनाक डांस, एनर्जी में सपना चौधरी फेल

 

Trending news