बुलेट चलाते हुए भी सिर का पल्लू संभालती दिखी बींदणी, लोग बोले- यही तो राजस्थानी संस्कार हैं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2326292

बुलेट चलाते हुए भी सिर का पल्लू संभालती दिखी बींदणी, लोग बोले- यही तो राजस्थानी संस्कार हैं

Viral Video: आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक राजस्थानी महिला ने काले और गुलाबी रंग का घाघरा-काचली पहन रखा है. उसके गले में मंगलसूत्र है. महिला बड़े ही धड़ल्ले से भारी भरकम Royal Enfield चला रही है. वह इसे ऐसे चला रही है कि मानो कोई हल्की-फुल्की बाइक हो. 

viral video

Viral Video: हर कोई सोशल मीडिया पर छा जाना चाहता है. फिर वह चाहे किसी भी उम्र के क्यों न हो? एक समय था, जब राजस्थान में बहू-बेटियों को पर्दे में रखा जाता था लेकिन आजकल टैलेंट के दम पर महिलाएं भी जमकर आगे बढ़ रही हैं. उन्होंने अपने टैलेंट को घर की चारदीवारी तक समेत नहीं रखा है. इनमें भी खास बात यह है कि बींदणियों ने अभी तक संस्कारों का चोला नहीं छोड़ा है.

वैसे तो आपने क्रूजर बाइक चलाते हुए लोगों को खूब देखा होगा. लड़के बड़े ही टशन में यह बाइक चलाते दिखाई देते हैं. भारी होने के चलते Royal Enfield का अपना अलग ही क्रेज है. अब जरा सोचिए कि कोई महिला इसी गाड़ी को घाघरा-काचली में चलाए, तो उसका वीडियो वायरल होना लाजमी है.

जी हां, सोशल मीडिया पर वैसे तो वायरल होने के लिए लोग तरह-तरह के पैंतरे अपनाते हैं लेकिन कुछ लोग अपने अनजाने हुनर के चलते वायरल हो जाते हैं. रॉयल एनफील्ड तो सोशल मीडिया में रील्स बनाने के लिए टशन का जरिया मानी जाती है लेकिन राजस्थान की इस महिला ने घाघरा-काचली में रॉयल एनफील्ड बाइक चलाकर दमदार ट्रेंड साबित किया है.

आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक राजस्थानी महिला ने काले और गुलाबी रंग का घाघरा-काचली पहन रखा है. उसके गले में मंगलसूत्र है. महिला बड़े ही धड़ल्ले से भारी भरकम Royal Enfield चला रही है. वह इसे ऐसे चला रही है कि मानो कोई हल्की-फुल्की बाइक हो. 

वीडियो की खास बात यह है कि जब महिला बुलेट चला रही होती है तो उसके सिर से पल्लू हटने लगता है लेकिन वह तुरंत एक हाथ से गाड़ी संभालती है और दूसरे हाथ से सिर पर पल्लू ठीक करती है. बाइक चलाते समय वह अपना पल्लू न गिरने देती है.

महिला के द्वारा बाइक चलाते समय सिर पर पल्लू संभाले रखने को देख हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही लोग कह उठे- यह हैं राजस्थानी संस्कार. महिला के इस वीडियो को 982 लोग लाइक कर चुके हैं.

Trending news