Viral Video: बूढ़े दादा-दादी पर चढ़ा वैलेंटाइन डे का खुमार, खेत में फूल देकर बोले- I Love You रे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1569335

Viral Video: बूढ़े दादा-दादी पर चढ़ा वैलेंटाइन डे का खुमार, खेत में फूल देकर बोले- I Love You रे

Couple Love Video: दादी दादाजी के हाथ फूल थमाते हुए बड़े ही प्यार से कहती हैं कि आई लव यू रे. वहीं, दादा जी यह फूल पाते ही खुशी से गदगद हो जाते हैं हालांकि शर्म के मारे उनका चेहरा लाल हो जाता है और वह दादी को प्यार से छेड़ने लगते हैं. बुजुर्ग जोड़े का वीडियो लोगों के दिलों पर छा रहा है. 

Viral Video: बूढ़े दादा-दादी पर चढ़ा वैलेंटाइन डे का खुमार, खेत में फूल देकर बोले- I Love You रे

Couple Love Video: प्यार का महीना कहा जाने वाला फरवरी आजकल रोमांस के खुमार में डूबा हुआ है. जिसे देखो, हर किसी पर वैलेंटाइन डे का खुमार छाया हुआ है. नए जोड़े हों या फिर पुराने हस्बैंड वाइफ, हर कोई अपने-अपने तरीके से अपने पार्टर को सरप्राइज देने की कोशिश में लगा हुआ है.

किसी ने अपने पार्टनर के लिए रोमांटिक सी डिनर डेट प्लान कर रखी है तो कोई लॉन्ग ड्राइव पर जाने के लिए तैयार है. वैलेंटाइन डे से पहले ही कई लोगों ने अपने-अपने तरीके से अपने पार्टनर के सामने प्यार का इजहार कर दिया है. प्यार का महीना कहे जाने वाले फरवरी में एक बूढ़े दादा दादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दादा-दादी के प्यार का यह रोमांटिक वीडियो एक खेत से जुड़ा है, जहां पर दादी ने ही रोमांटिक अंदाज से दादाजी को प्रपोज करके शर्म से पानी-पानी कर दिया है.

यह भी पढ़ें- Video: सफेद सूट में सपना चौधरी के 'कसूती डांस' ने काट दिया बवाल, बूढ़े भी मारने लगे सीटी

बुजुर्ग जोड़े का वीडियो लोगों के दिलों पर छा रहा है. वीडियो में खेत में काम कर रही दादी ने जिस तरीके से दादा को प्रपोज किया है, वह बेहद ही दिल छूने वाला नजारा है हालांकि आखिरी में जो होता है, वह देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. महज कुछ सेकेंड्स के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बूढ़ा जोड़ा किसी खेत में काम कर रहा होता है. उनके पास में एक महिला भी खड़ी होती है. पास में एक शख्स की आवाज आती है, जो की दादी को दादा जी को प्रपोज करने के लिए कहता है. दादी हंसती रहती हैं. उनके हाथ में प्यारा सा फूल होता है. 

यह भी पढे़ं- गर्लफ्रेंड की छत पर मिलने पहुंचा था BF, पीछे से आ गई लड़की की मां, फिर जो हुआ, मजा आ जाएगा

शख्स के कहने पर दादी दादाजी के हाथ फूल थमाते हुए बड़े ही प्यार से कहती हैं कि आई लव यू रे. वहीं, दादा जी यह फूल पाते ही खुशी से गदगद हो जाते हैं हालांकि शर्म के मारे उनका चेहरा लाल हो जाता है और वह दादी को प्यार से छेड़ने लगते हैं. उनका हाथ सामने से हटा देते हैं. यह वीडियो बेहद ही प्यारा है. फ्रेम के अंत में सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

बूढ़े कपल का यह प्यारा सा रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया के लोगों को काफी पसंद आ रहा है. उनका कहना है कि जिंदगी में अगर प्यार हो तो इसी तरह बरकरार रहना चाहिए. दादा दादी के इस रोमांटिक वीडियो की दास्तान नेटिजंस को जमकर पसंद आ रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर आग की तरह वायरल हो रहा है. लोगों का कहना है कि जिंदगी में इसी तरह से प्यार बना रहना चाहिए. उम्र चाहे कितनी भी हो जाए, अपने पार्टनर के लिए प्यार हमेशा होना चाहिए. लोग इस वीडियो को हजार बार देख चुके हैं और खूब लाइक कर रहे हैं. इस वीडियो को ब्यूटीफुल वर्ल्ड पिक्स नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है.

यह भी पढ़े- शादी करके फंस गया बेचारा बंदर, रो-रोकर बर्तन मांजने का Video देख नहीं रुक रही लोगों की हंसी

यह भी पढ़ें- Viral Video: मगरमच्छ से जान बचाने के लिए नदी में स्वीमिंग करने लगा हिरण, हिलाकर रख देगा यह मंजर

यह भी पढ़ें- Viral Video: मनपसंद दुल्हन पाते ही 'बावला' हो गया दूल्हा, मंडप में करने लगा ऐसी हरकतें

यह भी पढ़ें- सुहागरात पर रिश्तेदारों से बात करता रह गया दूल्हा, दुल्हन ने आशिक संग मिलकर कर डाला कांड

Trending news