Video: शादी में दुल्हन से ज्यादा देखे जा रहे थे दूल्हे के दोस्त, सच्चाई जान आपकी भी छूट जाएगी हंसी
Advertisement

Video: शादी में दुल्हन से ज्यादा देखे जा रहे थे दूल्हे के दोस्त, सच्चाई जान आपकी भी छूट जाएगी हंसी

Viral Video: सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज देखते रहते होंगे. हर दूल्हा-दुल्हन अपने स्पेशल दिन पर स्पेशल दिखने और मेहमानों का अटेंशन पाने के लिए सबसे बेस्ट से बेस्ट ड्रेस और लहंगा खरीदता है लेकिन इस दूल्हे के दोस्त के कारनामों ने उसके अरमानों पर पानी फेर दिया. 

Video: शादी में दुल्हन से ज्यादा देखे जा रहे थे दूल्हे के दोस्त, सच्चाई जान आपकी भी छूट जाएगी हंसी

Viral Video: जब भी आप किसी शादी में जाते हैं तो वहां आपकी निगाहें दुल्हन को ढूंढती हैं. लोग देखना चाहते हैं कि आखिर दुल्हन लग कैसी रही है? फिर नंबर आता है दूल्हे को देखने वालों का. किसी भी शादी में सबसे स्पेशल अपीयरेंस दूल्हा-दुल्हन को मिलता है लेकिन क्या कभी आपने दूल्हे के दोस्तों को शादी की लाइम-लाइट लूटते देखा है?

नहीं न...तो कोई बात नहीं. आज हम एक ऐसे कपल मिलाते हैं, जिनकी शादी का सारा अटेंशन दूल्हे के दोस्त ही ले गए. वैसे तो आप सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज देखते रहते होंगे. हर दूल्हा-दुल्हन अपने स्पेशल दिन पर स्पेशल दिखने और मेहमानों का अटेंशन पाने के लिए सबसे बेस्ट से बेस्ट ड्रेस और लहंगा खरीदता है लेकिन इस दूल्हे के दोस्त के कारनामों ने उसके अरमानों पर पानी फेर दिया. दूल्हे के दोस्तों ने न केवल अपने दोस्त को सरप्राइज कर दिया बल्कि पूरे सोशल मीडिया पर उनका लुक वायरल हो गया है.

यह भी पढे़ं- Viral Video: बंदर को छेड़ रही थी लड़की, उसने बाल नोंच-नोंच हालत कर दी खराब

 

दूल्हे के दोस्तों ने ऐसे किया कमाल
इंटरनेट पर लोगों के दिलों में जगह बना रहे इस वीडियो को देखकर यापके चेहरे पर भी प्यारी सी हंसी आ जाएगी. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दूल्हे के 2 दोस्त साड़ी पहने हुए हैं. देखने में वो फॉरेनर लग रहे हैं लेकिन इंडियन स्टाइल में वो बेहद प्यारे लग रहे हैं. 

वहीं, जैसे ही दूल्हे की नजर उनपर पड़ती है, वह एकदम शॉक्ड रह जाा है और पेट पकड़कर हंसने लगता है. यह वीडियो बहुत ही प्यारा है. आप खुद देख सकते हैं कि दूल्हे को दो मुस्तंडे टाइप दोस्त ट्रेडिशनल स्टाइल में साड़ी पहने नजर आ रहे हैं. साथ ही मैचिंग के ब्लाउज में उनका स्टाइल दिल जीतने वाला है. 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को paraagonfilms नाम के इंस्टाग्राम यूजर के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे लोग न केवल खूब लाइक कर रहे हैं बल्कि कमेंट्स की भी इस पर भरमार है. लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं.

 

Trending news