36 साल की उम्र में भी वर्जिन है ये इंडियन अमेरिकन गर्ल, तलाश है ऐसे लड़के की..
Advertisement

36 साल की उम्र में भी वर्जिन है ये इंडियन अमेरिकन गर्ल, तलाश है ऐसे लड़के की..

Indian American Virgin Girl : एक इंडियन अमेरिकन गर्ल को तलाश है एक जीवनसाथी की, यह लड़की 36 साल की हो गई है, एल्कीन अभी तक वर्जिन है, हालांकि इस लड़की ने अभी तक पांच मर्दों को किस किया है, लेकिन कभी सम्बन्ध नहीं बनाए. पढ़िए सोनाली की पूरी कहानी..

36 साल की उम्र में भी वर्जिन है ये इंडियन अमेरिकन गर्ल, तलाश है ऐसे लड़के की..

Indian American Virgin Girl : 36 साल की उम्र में वर्जिन एक इंडियन अमेरिकन गर्ल की कहानी सामने आई है. इस लड़की को एक लड़के की तलाश है, लेकिन उसकी यथ तलाश पूरी नहीं हो पा रही है. हर लड़की की तरह सोनाली के भी कई सपने हैं. शादी लाइफ पार्टनर और एक सुखी जीवन की, लेकिन सोनाली का यह सपना अंजाम तक नहीं पहुंच पा रहा है, इसकी वजह है एक मन लायक लड़का नहीं मिलना. 

दरअसल अमेरिका में रहने वाली 36 साल की इंडियन मूल की लड़की सोनाली को एक जीवनसाथी की तलाश है. सोनाली अमेरिका में एक अच्छी निजी कंपनी में काम करती है, साथ ही वो पार्ट टाइम में स्टैंड अप कॉमेडी भी करती है. वहीँ सोनाली के माता-पिता अब भी भारत में ही रहते हैं. सोनाली ने एक यूट्यूब पर एक वीडियो में बताया कि वो 36 साल कि उम्र में भी वर्जिन है. उनके माता-पिता उन्हें अरेंज मैरिज की भी सलाह दे चुके हैं.

करना चाहता था सेक्स 

उन्होंने बताया कि वो कई लोगों के साथ ब्लाइंड डेट पर भी जा चुकी हैं, कुछ वक्त पहले सोनाली ने 39 साल के कार्लोस को डेट किया था, लेकिन सोनाली को उसका इरादा पता चल गया था, कार्लोस सोनाली के साथ सिर्फ सेक्स करना चाहता था, उसकी सोनाली के साथ कोई फीलिंग नहीं थी, जिसके बाद यह रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका. 

 

पांच मर्दों को किया किस

सोनाली का कहना है कि वो अरेंज मैरिज का बेहद सम्मान करती हैं, लेकिन वो खुद एक जीवनसाथी को चुनना चाहती है, जो उसके लिए मिस्टर परफेक्ट हो, इसके लिए नहीं कि उसकी जरूरतें पूरी हो. DR.Phill नाम के यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में सोनाली ने कहा कि वो रिलेशनशिप में अपने मूल्यों और शर्तों पर ही आगे बढ़ना चाहती है, सोनाली ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने अब तक अपनी पूरी लाइफ में सिर्फ पांच लोगों को किस किया है. लेकिन इसके आगे कभी नहीं बढ़ी. उनका कहना है कि वो रिलेशन में आगे तभी बढ़ेंगी जब वो अपना जीवनसाथी चुन लेंगी. 

ये भी पढ़ें..

Video: सड़क पर उतरकर झमाझम नाची भरतपुर की बहुएं, पूरे राजस्थान में मच गया हल्ला

Video: शादी की रस्मों के बीच अचानक पहुंचा बंदर, दूल्हा-दुल्हन के साथ कर दी यह हरकत

Trending news