Video: सुहागरात से पहले थक कर सोफे पर बैठे-बैठे सो गया दूल्हा, दुल्हन ने किया यह मजेदार काम
Advertisement

Video: सुहागरात से पहले थक कर सोफे पर बैठे-बैठे सो गया दूल्हा, दुल्हन ने किया यह मजेदार काम

Groom Viral Video: एक दूल्हा शेरवानी पहने हुए सोफे पर बैठा है. उसे देखकर लगता है कि वह शादी की सारी रस्में पूरी कर चुका है. तभी बेचारा सिर को नीचे करता है और वह सोफे पर बैठे-बैठे ही झपकियां लेने लगता है. 

Video: सुहागरात से पहले थक कर सोफे पर बैठे-बैठे सो गया दूल्हा, दुल्हन ने किया यह मजेदार काम

Groom Viral Video: सभी जानते हैं कि हमारे देश में शादियों में धूमधाम को लेकर अलग ही क्रेज है. भारत में होने वाली शादियों में एक से बढ़कर एक रस्में-रिवाज इन्हें खास बनाते हैं. हिंदुओं में होने वाली शादियों में महीनों पहले जहां तैयारियां शुरू हो जाती हैं, वहीं, शादी की रस्में एक सप्ताह पहले ही शुरु हो जाती हैं. अधिकतर शादियां रात में होती हैं.

बड़ी रस्मों और अधिक काम की वजह से परिवार तो परिवार बेचारे दूल्हा-दुल्हन तक थक जाते हैं. घर में छोटी सी पार्टी होती है तो इतना काम बढ़ जाता है, ऐसे में जब शादी जैसा बड़ा फंक्शन हो तो उसमें हर किसी का थकना लाजिमी होता है लेकिन सोशल मीडिया पर ऐसे दूल्हे का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सुहागरात से पहले एक दूल्हा मारे थकावट के सोफे पर बैठे-बैठे ही सो गया है.

यह भी पढे़ं- Viral: साली को बचाने के लिए जीजा ने बीवी को गाड़ी के आगे धकेल दिया, वीडियो लोग लोग हैरान

 

जी हां, लोगों को हंसा-हंसा कर परेशान करने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दूल्हा शेरवानी पहने हुए सोफे पर बैठा है. उसे देखकर लगता है कि वह शादी की सारी रस्में पूरी कर चुका है. तभी बेचारा सिर को नीचे करता है और वह सोफे पर बैठे-बैठे ही झपकियां लेने लगता है. उसकी शक्ल देखकर ही लगता है कि उसे वाकई नींद की बहुत ज्यादा जरूरत है. दूल्हे को इतनी ज्यादा नींद आ रही होती है कि वह ऊंघते हुए नीचे की ओर गिरने तक लगता है लेकिन तभी दुल्हन कुछ ऐसा करती है कि देखने वालों की हंसी छूट जा रही है.

यह भी पढे़ं- Viral Video: केकड़े को कमजोर समझना बाज को पड़ा भारी, चोंच में दबाते ही हो गया दमदार खेल

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक तरफ दूल्हे को थकावट के मारे गहरी नींद आ रही है, वहीं, दूसरी ओर दुल्हन उसी के बगल में फुल एनर्जी के साथ बैठी है. वह हंस रही है और दूल्हे को जगाने के लिए पानी पिला रही है. वीडियो में सबसे मजेदार दृश्यतब आता है, जब दूल्हा पानी पीने के तुरंत बाद फिर से सोने लगता है.

 
 
 
 

A post shared by DULHANIYAA.COM - Indian Weddings (@dulhaniyaa)

इसके बाद दुल्हन भी कम नहीं होती है और खाने की कोई चीज लेकर दूल्हे के मुंह में डालने लगती है. इसके बाद दूल्हा बेचारा सकपका कर उठ जाता है. वहां मौजूद सारे लोगों को हंसी आ जाती है. सुहागरात से पहले दूल्हे की सोने वाली हरकत पर पूरा परिवार ही हंसने लगता है. वहीं, दुल्हन सबसे ज्यादा हंसती नजर आती है. यह फनी वीडियो इंस्टाग्राम के dulhaniyaa नाम के अकाउंट पर अपलोड किया गया है. इस पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक शख्स ने मजे लेते हुए लिखा है कि भाई सो गया तो सुहागरात पर कैसे जाएगा. अन्य ने दुल्हन की स्माइल की तारीफ की है. 

यह भी पढे़ं- लवर संग मिलकर पति को मारकर बाथरूम में दफनाया, ऊपर से टाइल्स लगाकर वहीं नहाती थी पत्नी

Trending news