Video: ताड़ के पेड़ पर चढ़कर बकरी ने दिखाया करतब, फिर जो हुआ, नजारा हिला कर रख देगा
Advertisement

Video: ताड़ के पेड़ पर चढ़कर बकरी ने दिखाया करतब, फिर जो हुआ, नजारा हिला कर रख देगा

सोशल मीडिया के बीच इस बकरी का वीडियो सारे नेटिजेंस का दिल जीत रहा है. लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है कि एक छोटी सा बकरी इतना बड़ा कारनामा कर सकती है. लोग बकरी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

Video: ताड़ के पेड़ पर चढ़कर बकरी ने दिखाया करतब, फिर जो हुआ, नजारा हिला कर रख देगा

Viral Video: आजकल सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं. इसमें इंसानों के वीडियोज-फोटोज तो होते ही हैं साथ ही में जीव-जंतुओं के भी फनी एक्ट देखने को मिलते रहते हैं. बकरी को आप सभी ने देखा है कि वह शांत रहती है लेकिन आज की बकरी का वीडियो देखकर आप उसे रजनीकांत की बकरी न कह दें तो यह गलत होगा.

जी हां, अजीबोगरीब और मजेदार वीडियोज से भरे पड़े सोशल मीडिया के बीच इस बकरी का वीडियो सारे नेटिजेंस का दिल जीत रहा है. लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है कि एक छोटी सा बकरी इतना बड़ा कारनामा कर सकती है. लोग बकरी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

यह भी पढे़ं- Viral Video: केकड़े को कमजोर समझना बाज को पड़ा भारी, चोंच में दबाते ही हो गया दमदार खेल

 

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर बकरी ने ऐसा किया क्या है. तो चलिए आपको बोर न करते हुए आज के वायरल वीडियो के बारे में बताते हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक छोटी सी बकरी के कारनामे का वीडियो बवाल काटे हुए है. 

यह भी पढे़ं- लवर संग मिलकर पति को मारकर बाथरूम में दफनाया, ऊपर से टाइल्स लगाकर वहीं नहाती थी पत्नी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटी सी बकरी किसी ताड़ के पेड़ पर धीरे-धीरे चढ़ रही है. ताड़ का पेड़ कैसा होता है, इसके बारे में तो आप जानते ही होंगे. ताड़ के पेड़ पर इंसान तो बड़ी ही मुश्किल से चढ़ पाते हैं लेकिन यह बकी पलक झपकते ही ऐसे चढ़ती है, जैसे वह समतल जगह पर चढ़ रही हो. वह काफी ऊपर पहुंच जाती है लेकिन आखिरी में गिरने की स्थिति आने से पहले ही वह वापस लौट आती है. 

बकरी के ताड़ पर चढ़ने का वीडियो देखकर लोगों को तेज सा झटका लग रहा है. बकरी के कारनामे का वीडियो गैंग ऑफ बिल्ला नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. लोग इस बकरी की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि ताड़ के पेड़ पर चढ़कर बकरी ने इतिहास रच दिया है.

यह भी पढ़ें- सिर पर कम बाल वाले लड़कों के लिए रामबाण है यह Video, बार-बार देख रहे आधे गंजे लोग

यह भी पढे़ं- Video: कपल को ले डूबी रोमांटिक डांस करने की चाहत, लड़के ने उठा-उठाकर लड़की को फ्लोर पर पटका

यह भी पढ़ें- नौलखा के लिए मचल गई भाभी जी, हरियाणवी गाने पर छत पर लगाए जबर्दस्त ठुमके, Video वायरल

यह भी पढे़ंVideo: ससुराल वालों का मन पाते ही धमक के नाची नई दुल्हन, दूल्हे के भी होश ही उड़ गए

Trending news