Video: ढोल की थाप सुनते ही आपे से बाहर हुई आंटियां-लड़कियां, बीच सड़क लोट-लोट किया डांस
Advertisement

Video: ढोल की थाप सुनते ही आपे से बाहर हुई आंटियां-लड़कियां, बीच सड़क लोट-लोट किया डांस

Women Dance Video: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जगह पर महिलाओं का ग्रुप मौजूद है. ढोल की थाप बजते ही वहां मौजूद लड़कियां-महिलाएं ऐसा खतरनाक डांस शुरू करती हैं कि देखने वाले हैरान रह जाते हैं. 

Video: ढोल की थाप सुनते ही आपे से बाहर हुई आंटियां-लड़कियां, बीच सड़क लोट-लोट किया डांस

Women Dance Video: डांस करना किसे पसंद नहीं होता है. कुछ लोग छिपकर डांस करते हैं तो कुछ लोग दिल खोलकर पर कुछ लोग तो ढोल-नगाड़ों की आवाज सुनते ही इतना ज्यादा आपे से बाहर आ जाते हैं कि वह जगह तक नहीं देखते हैं, ऐसा हाहाकारी डांस करने लगते हैं कि देखने वालों को भी झटका लग जाता है. 

जी हां, अक्सर आपने गली-मोहल्लों की शादियों में बजने वाले लाउड म्यूजिक से अपने ही पैरों को थिरकते देखा होगा पर ढोल-नगाड़े की आवाज सुनते ही ऐसा कंट्रोल खोना कि सड़क पर लोट-लोट कर डांस करने की बात आपने शायद ही सुनी होगी. आज के वायरल वीडियो में बीच सड़क पर आंटियों और लड़कियों का हाहाकारी डांस देखकर आप दंग रह जाएंगे.

यह भी पढे़ं- VIDEO: रुला रही इस मगरमच्छ की दरियादिली! नदी में डूबे बच्चे का शव परिवार को सौंपा

अक्सर आपने देखा होगा कि जब लड़के अपने ग्रुप में होते हैं तो वह जमकर मस्ती भरा डांस करते हैं लेकिन आज के वीडियो में आंटियों और लड़कियों का यह अवतार देखकर खुद लड़के तक हैरान हो रहे हैं कि आखिर यह हो क्या रहा है. दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो कई लोगों को पेट पकड़कर हंसने के लिए मजबूर कर दे रहा है. 

यह भी पढ़ें- सिंदूर भरने जा रहे दूल्हे के फोन पर अचानक आया यह मैसेज, पढ़ते ही मंडप छोड़कर उल्टे पांव भागा

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जगह पर महिलाओं का ग्रुप मौजूद है. ढोल की थाप बजते ही वहां मौजूद लड़कियां-महिलाएं ऐसा खतरनाक डांस शुरू करती हैं कि देखने वाले हैरान रह जाते हैं. वीडियो देखते ही आपकी हवाइयां उड़ जाएंगी. महिलाओं का अजीबोगरीब डांस देखकर खुद ढोल हैरान नजर आ रहे हैं. यह मजेदार डांस वीडियो इंटरनेट पर न केवल लोगों को खूब पसंद आ रहा है बल्कि लोग ढेर सारे कमेंट्स भी कर रहे हैं.

यह हाहाकारी डांस इंस्टाग्राम के deepaksing1695 नाम के इंस्टा अकाउंट पर अपलोड किया गया है. इसे 48,999 से ज्यादा लोग लाइककर चुके हैं. कुछ लोग इस पर कमेंट करके लिख रहे हैं कि हम लड़कों को घमंड तोड़ दिया. आज इन्होंने हम सोचते ऐसे ड्रामा हम ही कर सकते हैं. अन्य ने लिखा कि यही सब देखने के लिए तो मैं रिचार्ज करवाता हूं. मुझे पोस्ट देखने से ज्यादा कॉमेंट पढ़ने में मजा आता है। आप सभी एक्सपर्ट लोगो की राय जानने के लिए मैं आतुर रहता हूं, धन्यवाद.

यह भी पढ़ें- शादी में दुल्हन को आई एक्स बॉयफ्रेंड की याद, दूल्हे के सामने गाना गाकर फूट-फूट कर रोई

यह भी पढ़ें- Video: सुंदर हसीना को नाचता देख खुद को रोक नहीं पाए चाचा, बीच में घुसकर लगाने लगे ठुमके

यह भी पढ़ें- Viral Video: कुत्ते के सामने ही भाभी ने किया रोमांटिक डांस, तो उसने भी कर दी यह हरकत

यह भी पढ़ें-Video: सेट पर सबके सामने ही कपड़े ठीक करने लगी गंदी बात फेम हीरोइन, लोग बोले- शर्म बची है या...

 

 

Trending news