Video: कैमरे के सामने ही लड़की ने उतार दिए कपड़े, अंजाम देखकर उड़ जाएंगे होश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1533361

Video: कैमरे के सामने ही लड़की ने उतार दिए कपड़े, अंजाम देखकर उड़ जाएंगे होश

इंटरनेट पर आजकल एक सुंदर सी हसीना अपनी खूबसूरती से न केवल लड़कों के दिलों पर छुरियां चला रही है बल्कि उसे देखने के लिए नेटिजेंस उसके सोशल अकाउंट्स पर नजरें गड़ाए रहते हैं.

Video: कैमरे के सामने ही लड़की ने उतार दिए कपड़े, अंजाम देखकर उड़ जाएंगे होश

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग क्या-क्या पैंतरे अपनाते हैं. कोई टैलेंट से वायरल होने की जुगत में लगा रहता है तो कोई अपनी नौटंकी से. भाई साहब कहने का मतलब यह है कि इंटरनेट की दुनिया में दो दिखता है, वही बिकता है. सोशल मीडिया के बारे में तो वैसे भी कहा जाता है कि यहां शो ऑफ ज्यादा चलता है.

पर ऐसा भी क्या शो ऑफ करना कि कैमरे के सामने कपड़े ही उतारने लगना. खैर वायरल होने के लिए लड़कियां आजकल जमकर मेकअप करने के बाद सुंदर दिखती हैं और फिर रील्स बनाती है. हालांकि हाल ही में एक सुंदर हसीना ने मेकअप उतार कर जो नेटिजेंस को झटका दिया है, उससे मानो कई का तो दिल ही टूट गया हो. सोशल मीडिया के लोग तब और ज्यादा हैरान रह गए, जब उस लड़की ने कैमरे के सामने ही कपड़े भी उतारने शुरू कर दिए.

यह भी पढे़ं- लगा लिया पूरा जोर, फिर भी JCB नहीं कुचल पाई कोबरा का फन, देखें सिहराने वाला Video

दरअसल, इंटरनेट पर आजकल एक सुंदर सी हसीना अपनी खूबसूरती से न केवल लड़कों के दिलों पर छुरियां चला रही है बल्कि उसे देखने के लिए नेटिजेंस उसके सोशल अकाउंट्स पर नजरें गड़ाए रहते हैं. उसका डांस और चेहरा देखने के लिए नेटिजेंस अक्सर परेशान रहते थे पर जब से उसकी हकीकत सामने आई, उनका दिल टूट गया. आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि लोगों के होश उड़ गए.

यह भी पढे़ं- उर्फी जावेद ने इस बार दिखाया खतरनाक टॉपलेस अवतार, सिर्फ 2 पंखों से छुपाई इज्जत!

कैमरे के सामने उतार दिए कपड़े
वीडियो में आप एक देख सकते हैं कि एक सुंदर लड़की नजर आती है. तभी वह धीरे-धीरे अपने मेकअप उतारना शुरू कर देती है. मेकअप के साथ-साथ वह कपड़े भी निकालने लगती है. उसको यह सब करता देख नेटिजेंस के दिलों की धड़कन बढ़ने लगती है. 

 
 
 
 

A post shared by Sarcastic Empire (@sarcastic.empire)

कुछ देर में लड़की नकली पलकें उतार देती है. हद तब हो जाती है, जब वह कपड़े भी उतारना शुरू कर देती है. इससे लोगों को इतना तगड़ा झटका लगता है कि वह उम्मीद भी नहीं कर सकते हैं. हकीकत में वह लड़की नहीं थी बल्कि एक लड़का है. लड़के ने लड़की के जैसा मेकअप कर रखा था. उसका ट्रांसफॉर्मेशन सबको हैरान कर गया. लोगों ने कमेंट करके कहा कि कोई लड़का मेकअप से इतना सुंदर कैसे दिख सकता है. यह वायरल वीडियो sarcastic.empire नाम के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. लोग इसे जमकर पसंद कर रहे हैं और मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

 

Trending news